विंध्य

विंध्य के इस युवक ने इंदौर में नाबालिग लड़की से बनाए संबंध, फिर जो किया चौका देने वाला था....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:06 AM GMT
विंध्य के इस युवक ने इंदौर में नाबालिग लड़की से बनाए संबंध, फिर जो किया चौका देने वाला था....
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

सीधी। अपने उम्र से 13 साल बड़े युवक के प्यार में फंसी नाबालिग लड़की ने अपनी अस्मद लुटाने के बाद घर की जमा पूंजी लूटा दी कि एक दिन प्रेमी युवक उसका हम सफर बनेगा। लेकिन उसको क्या पता कि वह सब कुछ लुटाने के बाद भी अपना प्यार हाथ से खो चुकी है। उक्त मामले पर तब अंदेशा हुआ जब कुछ दिन बाद प्रेमी का मोबाइल नंबर बंद बताने लगा। दोस्त यारो से प्रेमी की जो जानकारी मिली तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। आनन-फानन में पीडि़ता इंदौर से सीधी पहुंची। बिना कुछ सोचे-समझे प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंच गई।

जब उसने प्रेमी की जानकारी पिता से मांगी तो उन्होंने कोई जबाव नहीं दिया। बल्कि युवती का गुस्सा देखकर उसको एक कमरे में बंद कर दिया। लाख पीडि़ता ने बहाने बनाकर कमरे के दरवाजे को खोलवाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानें। बाद में पीडि़ता ने डायल 100 की मदद ली। पुलिस जब पहुंची तो पीडि़ता के बयान लेते हुए आरोपी के खिलाफ धारा 376,(2)(एन) 3/4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मरी माता चौक पर हुई मुलाकात पीडि़ता ने अपने बयान में बताया कि 26 जुलाई 2017 को मरी माता चौक पर उसकी और संजीव शुक्ला पिता बालेन्द्र शेखर शुक्ला निवासी जोगी कठार की मुलाकात हुई थी। फिर दोनों ने एक दूसरे का फोन नंबर ले लिया और बात होने लगी। कब दोस्ती प्यार में बदल गई ये पता ही नहीं चला। अगस्त 2017 में एक दिन प्रेमी ने नेहरू नगर मालवा मील स्थित अपने रूम पर बुलाया। फिर मेरे साथ संबंध बनाए। इसके बाद संबंध का सिलसिला करीब दो से तीन साल चला।

दूसरी युवती से करने वाला था शादी सूत्रों की मानें तो प्रेमी संजीव शुक्ला पिता बालेन्द्र शेखर शुक्ला निवासी जोगी कठार थाना बहरी का रहने वाला था। इंदौर में पीडि़ता के साथ दो-तीन साल तक कुकर्म करने के बाद झांसे में लेते हुए लाखों रुपए वसूल लिए। फिर नई नौकरी का बहाना बताकर पीडि़ता का एटीएम लेकर गांव शादी करने आ गया था। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी। रिस्तेदार जीजा आदि घर में ही मौजूद थे। लेकिन ऐन वक्त पर युवती ने अपनी एंट्री मारते हुए आरोपी की शादी में किए कराए पर पानी फेर दिया।

प्रमिका के डर से प्रेमी घर से फरार बताया गया कि जैसे ही प्रेमिका आरोपी के घर पर पहुंची तो प्रेमी डर के मारे घर से पहले ही फरार हो गया था। आरोपी की तलाश में सीधी पुलिस जगह-जगह दबिश देते हुए शादी की तैयारियां रूकवा दी है। महिला थाना प्रभारी प्रीति साकेत ने बताया कि पीडि़ता के कथन अनुसार आरोपी के खिलाफ धारा 376,(2)(एन) 3/4 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्जकर लिया है

Next Story