वीडियो

कोरोना की वजह से रिश्ते संकट में, बिना पानी के बेटी और बीवी के सामने कोरोना रोगी ने तोड़ा दम

Sandeep Tiwari
6 May 2021 11:33 AM GMT
कोरोना की वजह से रिश्ते संकट में, बिना पानी के बेटी और बीवी के सामने कोरोना रोगी ने तोड़ा दम
x
Corona patient dies in front of daughter and wife without water श्रीकाकुलम/ Shrikakulam। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम से कोरोना का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसे देखने के बाद रिस्तों पर कोरोना की वजह से संकट दिखने लगा हैं।

श्रीकाकुलम/ Shrikakulam। आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम से कोरोना का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसे देखने के बाद रिस्तों पर कोरोना की वजह से संकट दिखने लगा हैं। वीडियों में एक केारोना से ग्रसित व्यक्ति जमीन पर घर के बाहर पडा पानी मांग रहा है। बेटी पानी पिलाने के लिए जा रही है लेकिन उसकी मां कोरेाना से घबराई हुई बेटी को रेाकने का प्रयास करती है लेकिन बीटी पानी तो पिला देती है लेकिन बाद में उसकी मौत हो जाती है।

गांव में प्रवेश किया प्रतिबंधित

बताया जाता है श्रीकाकुलम का रेहने वाला उक्त व्यक्ति विजयवाडा में नौकरी करता था। वहीं संक्रमित हुंआ। वह अपने लोगों के पास गांव आया लेकिन गांव के लोगों ने उसके प्रवोश पर प्रतिबंध लगा दिया। मजबूरन वह गांव के बार रहा लेकिन प्यास लगने पर घर के पास आया हुआ वीडियों में दिखता है।

कोरोना की दूसरी लहर जनलेवा

कोरेाना की दूसरी लहर देश की आवाम के लिए जानलेवा साबित हो रही है। देश के साथ ही प्रदेश सरकारों का सारें सिस्टम पर सवालिया निशान लगा हुआ है। शमशान घाट में शवो को अंतिम संस्कार के लिए इंतजार करना पड़ रहा है।

Next Story
Share it