2021/04/varanasi.jpg

Varanasi News : 10वीं में मिला कम नम्बर तो पांच सहेलिया हिरोइन बनने चल दी मुम्बई, वाराणसी में पकड़ी गई तो खुला राज

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
09 Apr 2021

वाराणसी। (Varanasi News) 10वीं क्लास में नम्बर कम आया तो चार सहेलियां  अपने कुछ कपड़े व पैसे लेकर मुम्बई के लिए निकल पड़ी। चारों सहेलियों को वाराणसी की जीआरपी पुलिस ने पकड़ा। जब उनसे पूछताछ गई तो उन्होंने मुम्बई जाने की बात स्वीकारी और वाक्या बताया।
दरअसल ये चारों लड़कियां बिहार राज्य की भभुआ के एक गांव की हैं।

Varanasi News : 10वीं में मिला कम नम्बर तो पांच सहेलिया हिरोइन बनने चल दी मुम्बई, वाराणसी में पकड़ी गई तो खुला राजजिन्होंने जीआरपी पुलिस को बताया कि हाल ही में 10वीं का रिजल्ट आया। जिसमें उन्हें कम नम्बर मिले। कम नम्बर मिलने पर घर के परिजनों ने उन्हें डांट लगाई। लिहाजा उन्होंने अपने बैग में कुछ कपड़े भरे और मुम्बई के लिए निकल ली। जब उनसे पूछा गया कि आप लोग मुम्बई किस उद्देश्य से जा रही थी। तो उन्होंने बताया कि पढ़ाई में तो कुछ खास अंक मिले नहीं। लिहाजा हमने सोचा कि मुम्बई जाएंगे हिरोइन बन जाएंगे। बता दें कि ये सभी किशोरियां 14 से 15 साल की उम्र की हैं। 

ऐसे पकड़ में आई

जीआरपी कैंट इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि उप निरीक्षक कमलेश यादव सहित महिला स्टाप ड्यूटी कर रहा था। उसी दौरान मुख्य हाल में पांच लड़कियां आई। वह इधर-उधर भटक रही थी। इनकी गतिविधियों को देखकर उन्हें बुलाया गया। इन लड़कियों के साथ कोई अभिभावक नहीं थे। लिहाजा उन्हें थाने ले जाया गया। जहां पूछताछ की गई। तो उन्होंने बताया कि 10वीं में अंक मिले। जिससे परिजनों ने उन्हें डांट लगाई। लड़कियों ने कहा कि अब मेरा आगे पढ़ने का मन नहीं है। लिहाजा हमने सोचा कि मुम्बई जाएंगे तो वहां हिरोइन बन जाएंगे। पुलिस ने सभी लड़कियों के परिजनों को बुलाया और उन्हें सुपुर्द कर दिया है। 

भारत को जल्द मिल सकती है Single-dose COVID19 Vaccine, Johnson & Johnson और भारतीय सरकार के बीच चल रही बात

आदित्य नारायण ने दी कोरोना को मात, जल्द लौटेंगे इंडियन आइडल के सेट पर

दोस्त की पार्टी में जमकर झूमी सोनम कपूर, वीडियो हुआ वायरल

SIGN UP FOR A NEWSLETTER