2021/02/jaunpur-varanasi-accident.jpg

भीषण सड़क हादसा / ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, 6 की मौत, 4 घायल

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
16 Feb 2021

जौनपुर। जौनपुर-वाराणसी हाइवे (Jaunpur-Varanasi Highway) पर ट्रक और पिकअप में भिड़ंत हो गई। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई। तो वही 4 लोग घायल हो गये हैं। जिनका इलाज किया जा रहा है। उक्त घटना वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर लहंगपुर गांव के पास हुआ है। पिकअप में सवार लोग दाह संस्कार से लौट रहें थें उसी वक्त ट्रक से भिड़ंत हो गई।

जानकारी के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव की रहने वाली धनदेई देवी का निधन हो गया था। जिसे परिवार के लोग व रिस्तेदार दाहसंस्कार के लिऐ ले गये थे। सभी संस्कार के बाद लोग वापस आ रहे थे।

बताया जाता है कि वापस आते समय पिकअप जैसे ही वाराणसी-जौनपुर सीमा त्रिलोचन में जौनपुर राजमार्ग पर पहुंची कि सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमंे पिकअप के परखच्चे उड गये। हादसे में जहां 6 लोगों की मौत हो गई तेा वही 4 लोग घायल हैं।

जानिए क्यों राज्यसभा में फफक-फफक कर रोने लगे प्रधानमंत्री मोदी…

हादसे के बाद पिकअप की हालत देखते ही हदसे का अंदाजा लगाया जा सकता है। मौके पर पहुंची पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया तो वहीं कई घायलों केा वाराणसी में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इनकी हुई मौत

पिकअप सवार अमर बहादुर यादव (58) पुत्र मोहन, रामश्रृंगार यादव (38) पुत्र मोखन, मुन्नीलाल यादव पुत्र रामदुलार (38), इंद्रजीत यादव (48), कमला प्रसाद यादव पुत्र रामदवर यादव (60), रामकुमार पुत्र बोधी (65) निवासी जलालपुर थाना सरायख्वाजा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, समर बहादुर की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक अमर बहादुर के समर बहादुर के ही भाई थे।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

भीषण सड़क हादसा / ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, 6 की मौत, 4 घायल
SIGN UP FOR A NEWSLETTER