वाराणसी

वाराणसी में चोर की दर्दनाक मौत: दरवाजे में गर्दन फंस गई, पूरी रात लटका रहा

Rewa Riyasat News
x

Rewa Riyasat News

बनारस में चोर की दर्दनाक मौत: मृतक चोर की जैसी तस्वीरें आई हैं वो देखकर आप सहम जाएंगे

Thief's painful death in Varanasi: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक चोर की दर्दनाक मौत हुई है. पॉवरलूम में चोरी करने के लिए घुसे युवक की दरवाजे में ही मौत हो गई. उसका धड़ बाहर लटका रहा और सिर दरवाजे के अंदर फंसा रहा. जिससे उसका दम घुट गया और वह तड़प-तड़प कर मर गया. बताया गया है कि मृतक पॉवरलूम के कमरे में घुसने की कोशिश कर रहा था मगर सिर्फ उसका सिर ही दरवाजे के गैप में घुस पाया और धढ़ बाहर ही लटका रह गया. जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई

दरवाजे में फंसा चोर

घटना वाराणसी के सारनाथ थाना अंतर्गत ताड़ीखाना की है. सुबह लोगों ने दरवाजे में फंसा हुआ शव देखा तो इलाके में दहशत मच गई. लोगों ने चोर के शव की तस्वीरें और वीडियो लेना शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि यह रात के वक़्त चोरी के मकसद से पॉवरलूम के अंदर घुसने की कोशिश कर रहा था. लेकिन उसका सिर दरजावे के अंदर फंस गया और धड़ बाहर ही रह गया.

हादसे का वीडियो आपको विचलित कर सकता है


पहले भी चोरी करते पकड़ा गया था

पुलिस ने इस मामले में जो रिपोर्ट दर्ज की है उसमे चोरी की कोशिश का जिक्र नहीं किया है. लेकिन युवक की मौत का कारण दम घुटना बताया जा रहा है. मृतक का नाम जावेद था. आसपास के लोगों ने कहा कि- जावेद ने पहले भी कर बार पॉवरलूम में घुसकर चोरी की थी और पकड़ा भी गया था. शनिवार को यहां चोरी करने का उसका लास्ट अटेम्प्ट था.पुलिस ने जावेद का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पॉवरलूम के मालिक निजाम का कहना है कि जावेद को उसने कई बार चोरी करते हुए पकड़ा था.



Next Story