वाराणसी

राहुल गांधी के प्लेन को वाराणसी में उतरने नहीं दिया गया! दौरा रद्द करना पड़ा

राहुल गांधी के प्लेन को वाराणसी में उतरने नहीं दिया गया! दौरा रद्द करना पड़ा
x
Rahul Gandhi's plane was not even allowed to land in Varanasi: कांग्रेस ने आरोप लगाए हैं कि बीजेपी ने वाराणसी में राहुल को उतरने से रोका है

Rahul Gandhi's plane was not allowed to land in Varanasi: मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी बनारस दौरा करने वाले (Rahul Gandhi Varanasi Tour) थे. मगर यह कार्यक्रम कैंसिल हो गया. राहुल गांधी का विमान काशी के आसमान में मंडराता रहा मगर उसे लैंड करने के लिए जगह ही नहीं मिल पाई. कहा जा रहा है कि लोगों ने राहुल गांधी को वाराणसी में अपना विमान नहीं उतारने दिया गया.

राहुल गांधी का वाराणसी दौरा रद्द

दरअसल 13 फरवरी की रात को राहुल गांधी एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी जा रहे थे. लेकिन उनका प्लान कैंसिल हो गया. इसको लेकर कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनके चार्टर्ड प्लेन को बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने नहीं दिया गया. ऐसे में कांग्रेस का कहना है कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी सरकार घबरा गई है.


राहुल गांधी के प्लेन को वाराणसी में नहीं उतरने दिया गया?

राहुल गांधी ने करेल के वायनाड से अपनी उड़ान भरी थी. उन्हें वाराणसी के बाबतपुर में लैंड करना था. कांग्रेस का आरोप है कि उनके चार्टर्ड प्लेन को वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (बाबतपुर एयरपोर्ट) पर उतरने ही नहीं दिया गया.

इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राज का कहना है कि राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण बीजेपी उनसे घबरा गई है. इसी लिए उनकी फ्लाइट को नहीं लैंड होने दिया गया. भाजपा का रैवया शर्मनाक है.

हालांकि इस बयानबाजी के बाद मालूम हुआ कि राहुल गांधी ने खुद ही अपने प्लान को कैंसिल किया था. बाबतपुर एयरपोर्ट के निदेशक अर्यमा सान्याल ने बताया कि राहुल गांधी का प्लान पहले ही रद्द हो चुका था. उनके एयरक्राफ्ट के पायलट ने बताया था कि विमान ने कन्नौर से नई दिल्ली के लिए उड़ान भरी है। फ्लाइट अब वाराणसी नहीं आ रहा है।"

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story