2021/Kim_kanye.jpg

Kim Kardashian शादी के 7 साल बाद पति से लेने जा रही तलाक, कान्ये वेस्ट से तीसरी की थी शादी

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
02 Mar 2021

बोल्ड अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस किम कार्दशियन (kim kardashian) पति से तलाक लेने जा रही हैं। उन्होंने लगभग 7 साल पहले अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट से शादी की थी। खबरों की माने तो उन्होंने तलाक की अर्जी कोर्ट में लगा दी हैं। जिसकी प्रक्रिया वकील द्वारा की जा रही हैं। किम की यह तीसरी शादी थी जो अब टूटने की कगार पर हैं। खबर है कि किम के चार बच्चे हैं। जिनकी जाॅइंट एवं लीगल कस्टडी की भी मांग की है। हालांकि दोनों की तरफ से अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई हैं। 

सूत्रों की माने तो कन्ये एवं किम (kim kardashian) दोनों काफी दिनों से अलग-अलग रह रहे हैं। दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा हैं। ऐसे में किम का कहना है कि वह फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती हैं। जिसके लिए उन्हें स्पेस की जरूरत हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने कान्ये को दे दी है। बताते चले कि किम के कान्ये तीसरे पति हैं। जिनसे वह तलाक लेने जा रही हैं। इससे पहले किम डेमाॅन थोमस एवं क्रिल हम्फीज से तलाक ले चुकी हैं। 

खबर तो यहां तक आ रही कि तलाक का फैसला खुद कन्ये ने लिया है। वह अपने करियर को लेकर चिंतित हैं। लिहाजा फ्री माइंड होकर अपना पूरा फोकस करियर पर लगाना चाहते हैं। पिछले काफी दिनों वह इंगेजमेंट रिंग भी नहीं पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं किम (kim kardashian) आए दिन अपनी हाॅट एवं बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने एक न्यूड तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी। जिसके चलते वह जमकर सुर्खियों में रही थी। किम की इस तस्वीर को उनके दुनियाभर के फैंस ने खूब पसंद किया था। माना जा रहा है कि कम ने यह न्यूड तस्वीर अपने किसी ईवेंट को प्रमोट करने के लिए खिंचवाई थी। 

Sunil Shetty के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यु फिल्म Tadap का पोस्टर जारी, अक्षय कुमार ने लिखी यह बात

 

  Akshay की Atrangi Re तो अमिताभ की Jhund फिल्म की आई रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

HBD Tiger : ऋतिक को अपना गुरू तो दिशा के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते है Tiger Shroff

SIGN UP FOR A NEWSLETTER