20 policemen were traveling together in a train without a ticket, TT caught it and said - you are the railway minister, you will get fined, then.jpg

20 पुलिसकर्मी एक साथ कर रहे थे बिन टिकट के ट्रेन में यात्रा, टीटी ने पकड़ा तो कहा-तुम रेलमंत्री हो जुर्माना लोगे, फिर...

RewaRiyasat.Com
Sandeep Tiwari
01 Mar 2021

बरेली। पुलिस की छवि सुधारने उत्तर प्रदेश सरकार लाख दावे करे उसके बाद भी व्यवस्था परटरी पर नही आ रही है। श्रमजीवी एक्सप्रेस की जांच करने पहंुचे टीटी को 20 पुलिसकर्मी बिना टिकट के यात्रा करते पकड़ा। जब टीटी ने उनसे जुर्माना भरने के लिए कहा तो उनका जवाब था कि क्या तुम जुर्माना लेने से रेलमंत्री बन जाओगे। वहीं कई पुसिलकर्मियों ने टीटी को धमकाया भी। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली से राजगीर जाने वाली श्रमजीवी एक्सप्रेस जब बरेली और लखनउ के बीच पहुंची। इसी बीच टीटी जांच करने बोगियांें में पहुचे। बताया जाता है कि जांच के दौरान कुल 45 यात्री बिना टिकट के यात्रा करते पाये गये। 

वहीं जांच में सबसे चैकाने वाला वाक्या तब सामने आया जब श्रमजीवी एक्सप्रेस में पकडे गये कुल 45 बिना टिकट के यात्रियों में 20 पुलिसकर्मी थे। जिन्होेने देश भक्ति और जन सेवा का संकल्प ले रखा है। बताया गया है कि पुलिसकर्मी अपनी वर्दी के रौब पर बिन टिकटयात्रा कर रहे थे। 

बताया जाता है कि जब टीटी ने पकडे गये पुलिसकर्मियों से जुर्माना भरने के लिए कहा तो वह भडक गये। वही पुलिसवालों ने टीटी से कहा अगर हमारी गिरफत में आये तो इतने मुकदमें लिखूंगा कि याद रखोगे। वहीं एक ने तो कहा कि क्या जुमाना लेने से तुम रेल मंत्री बन जाओगे। 

इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। जिसे लोग खूब देख रहे है। वही बताया जाता है कि रेलवे टीटी ने कार्रवाई करते हुए सभी से कुल 22350 रूपया जुर्माने की राशि वसूल की है। 
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER