CM Yogi को फिर मिली धमकी! कहा-AK-47 से 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे, खोज सको तो खोज लो...

CM Yogi को फिर मिली धमकी! कहा-AK-47 से 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे, खोज सको तो खोज लो…

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय लखनऊ

CM YOGI ADITYANATH को जान से मारने की धमकी, कहा – AK-47 से 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे, खोज सको तो खोज लो

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM YOGI ADITYANATH) को एक बार फिर से जान से ख़त्म करने की धमकी दी है. पुलिस के 112 कंट्रोल रूम के व्हाट्सप्प नंबर पर इस बार धमकी दी गई है. धमकी देने वाले ने कहा है कि AK-47 से 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे, खोज सको तो खोज लो.

बताया जा रहा है कि CM YOGI ADITYANATH को जान से मारने की धमकी मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. पुलिस तुरंत ही एक्शन पर आ गई. लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद बलिया जिले के गड़वार क्षेत्र के युवक को हिरासत में ले लिया. धमकी देने वाले आरोपी का नाम गौरव सिंह राजपूत बताया जा रहा है जो बलिया के रतसर (गड़वार) का रहने वाला है.

CM Yogi को फिर मिली धमकी! कहा-AK-47 से 24 घंटे के अंदर जान से मार देंगे, खोज सको तो खोज लो...

CM YOGI ADITYANATH को जान से मारने की ऐसी मिली धमकी

खबर के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वॉट्सऐप नंबर पर शनिवार की रात 8 बजकर 7 मिनट पर एक मोबाइल नंबर से मैसेज आया था, जिसमें CM YOGI ADITYANATH को जान से मारने की धमकी दी गई थी और लिखा था, ‘सीएम को जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो. AK 47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा.’

बेटे की पढ़ाई के लिए पिता नें बेंच दिया मकान, मां ने गहने रखे गिरवी, पहले ही अटेम्प्ट में बन गया IAS : MP NEWS

CM को जान से मारने की धमकी मिलते ही पुलिस ने तुरंत FIR दर्ज कराई और सर्विलांस सेल की मदद से मैसेज भेजने वाले का पता लगाया गया.

कई बार मिल चुकी है धमकी

बता दें UP CM YOGI ADITYANATH को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. पिछले वर्ष मई महीने के दौरान एक शख्स ने धमकी देकर उनके आधिकारिक निवास 5 कालीदास मार्ग को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. बाद में मुंबई पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक कामरान अमीन को गिरफ्तार किया था. तब कामरान अमीन ने पुलिस पूछताछ बताया था कि उसे योगी आदित्यनाथ को धमकी देने के एवज में एक करोड़ रुपये देने का वादा किया गया था. इसके बाद योगी को12 जून तथा 26 सितंबर 2020 को भी धमकी दी गई थी. पिछले साल दिसंबर में भी योगी को आगरा के एक नंबर से जान से मारने की धमकी मिली थी बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *