मायके जाने के लिए निकली पत्नी, पति ने उठाई तलवार, काट दी पत्नी की नाक, स्तन और गुप्त.....

जब तहसीलदार साहब को आया गुस्सा, मैनेजर के उतरवा दिये कपड़े, कर दिया..

उत्तर प्रदेश

जब तहसीलदार साहब को आया गुस्सा, मैनेजर के उतरवा दिये कपड़े, कर दिया..

अफसरगिरी तो बहुत सुनने को मिलती है लेकिन ऐसी अफसरगीरी के बारे मे ंआपने नही सुना होगा जब जिसे सुनने के बाद कुछ छड के लिए आपकी बोलती बंद हो जाय। वही उस मैनेजर का क्या हुआ होगा जिसके साथ तहसीलदार साहब ने ऐसा कर दिया।

जानकारी के अनुसार एक तहसीलदार साहब के बैंक अकाउंट से डेढ लाख रूपयंे निकल गये। जैसे ही इसकी जानकारी तहसीलदार साहब को हुई तो वह आग बबूल हो बैक पहुंच गये। तहसीलदार साहब ने अपना गुस्सा बैंक मैनेजर पर उतारते हुए बैंक के सहायक मैनेजर को कमरे में बंद कर उसके पूरे कपडे उतरवा दिये और उसे बेज्जत कर दिया।

जब तहसीलदार साहब को आया  गुस्सा, मैनेजर के उतरवा दिये कपड़े, कर दिया..

ताई का छलका दर्द कहा, अब मुझे कोई नहीं पूछता : Indore News

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना उत्तर प्रदेश के आजमगढ जिले के सरायमीर के एक निजी बैंक का है। जहां के सहायक बैक मैनेजर विशाल राय ने सरायमीर थाने में जानकारी देते हुए बताया कि तहसीलदार के कहने पर तहसील के कुछ सुरक्षाकर्मी तथा कुछ कर्मचारी बैंक आये थे। उनके द्वारा कहा गया कि तहसीलदार साहब ने बुलाया है।

मैनेजर ने बताया कि उसे गाडी मे बैठाकर निजामाबाद तहसील कार्यालय ले जाया गया और वही तहसीलदार ने मैनेजर को एक कमने में बंद करते हुए उसके सारे कपडे़ उतरवा दिये थें।

इस घटना की जानकारी होने के बाद बैक कर्मचार भी पीछे से तहसील कार्यालय पहुच गये थे। काफी समझाइस तथा समझौते के बाद सहायक मैनेजर को छोडा गया। इसके बाद लोगांे ने थाने मेें पहुंच कर रिर्पोट लिखनी चाही लेकिन थाना प्रभारी ने जांच के लिए कहते हुए उन्हे चलता कर दिया।

जानकारी के अनुसार बैक के सहायक मैनेजर श्री राय ने बताया कि तहसीलदार का कार्य देखने वाले व्यक्ति के कहने पर ही पैसा ट्रांसफर किया गया था। श्री राय ने जानकारी देते हुए बताया कि उसी व्यक्ति ने तहसीलदार का खाता खुलवाया और उसी के द्वारा उनके खातों का लेन-देन किया जाता है। अब हमें गलत परेशान किया जा रहा है।

नाबालिग उम्र में ही दूसरो के लिये सोच रखने का जज्बा,17 वर्षीय लड़की का दृड़ सकंल्प,उम्र बनी बाधा..

SP ने नये वर्ष में दिया तोहफा, आधा सैकड़ा लोगों को सौंपे मोबाइल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *