उत्तरप्रदेश

4 साल पूरे होने का जश्न 6 दिन मनाएगी योगी सरकार , राजधानी से मुख्यमंत्री करेंगे शुरुआत

4 साल पूरे होने का जश्न 6 दिन मनाएगी योगी सरकार , राजधानी से मुख्यमंत्री करेंगे शुरुआत
x
लखनऊ : योगी सरकार के चार वर्ष 19 मार्च को पूरे होंगे। अपने इस कार्यकाल की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने के लिए पूरी रूप रेखा तैयार कर ली है। सरकार ने यह तह किया है की हर जिले में छह दिन जश्न चलेगा। जानकारी के मुताबिल मुख्या सचिव आरके तिवारी द्वारा सभी जिला अधुकारियो को जारी दिशा निर्देश में कहा गया है की सभी कार्यक्रम प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान से जोड़े जाएंगे। प्रदेश भर में एक साथ सरकार के चार वर्ष का जश्न मानाने के लिए 19 से 24 मार्च तक की रूप रेखा जिला अधिकारियों को भेजी गयीं हैं। 

लखनऊ : योगी सरकार के चार वर्ष 19 मार्च को पूरे होंगे। अपने इस कार्यकाल की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने के लिए पूरी रूप रेखा तैयार कर ली है। सरकार ने यह तह किया है की हर जिले में छह दिन जश्न चलेगा। जानकारी के मुताबिल मुख्या सचिव आरके तिवारी द्वारा सभी जिला अधुकारियो को जारी दिशा निर्देश में कहा गया है की सभी कार्यक्रम प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत अभियान से जोड़े जाएंगे। प्रदेश भर में एक साथ सरकार के चार वर्ष का जश्न मानाने के लिए 19 से 24 मार्च तक की रूप रेखा जिला अधिकारियों को भेजी गयीं हैं।

प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र और जिले में आयोजित होने वाले प्रत्येक कार्यक्रम स्थल के लिए नोडल अधिकारी नामित किया जायेगा। मुख्या सचिव आरके तिवारी ने कहा है की प्रदेश सरकार द्वारा क्षेत्रो में किये रिफार्म, परफॉर्म, ट्रांफॉर्म सम्बन्धी काम से जनता को अवगत करना जरूरी है।

कार्यक्रम की रूपरेखा :

19 मार्च को प्रदेश मुख्यालय पर शुबह ग्यारह बजे CM योगी आदित्यनाथ प्रेसवार्ता कर चार वर्ष की उपलब्धियां बताएँगे। जानकारी के मुताबिक इस पर बनी फिल्म प्रदर्शित की जाएगी। प्रदेशस्तरीय विकाश पुस्तक के विमोचन के साथ विभिन्न कार्यकारणी योजनाओ की प्रदर्शनी आयोजित होगी। यह सब कार्यक्रम सभी जिला मुख्यालय पर प्रसारित होंगे। इस प्रकार सरकार की सभी लाभकारी योजनाओ और परियोजनाओं का विवरण कार्यक्रम अगले 6 दिन चलेगा।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story