उत्तरप्रदेश

योगी ने किया 450 करोड़ के प्लांट का किया शिलान्यास, सपा-बसपा पर कसा तंज

Ayush Anand
28 Nov 2021 2:08 AM GMT
UP Vridha Pension Yojana
x
उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री आदित्यनाथ योगी ने किया 450 करोड़ के प्लांट का शिलान्यास किया।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के लिए सभी पार्टियों ने अपनी रणनीति के अनुसार रैलियों और जनसभाओं का आयोजन शुरू कर दिया है। इसमें विपक्ष और सरकार दोनों पर आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया है। यूपी विधानसभा चुनाव में अभी तक सबसे आक्रामक बीजेपी नजर आ रही है। भाजपा ने बीते एक महीने के अंतर्गत बहुत सी योजनाएं और विकास कार्यों की घोषणा तथा उनका शुभारंभ कर चुका है।

गोंडा पहुंचे योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) शनिवार 27 नवंबर को उत्तर प्रदेश के गोंडा पहुंचे जहां उन्होंने एथेनॉल प्लांट (ethanol plant) का शिलान्यास किया यह प्लांट 450 करोड़ की लागत से बना है और यह 65.17 एकड़ में विस्तृत है। यह प्लांट प्रतिदिन 450 एल डी की क्षमता रखता है। शिलान्यास के पश्चात उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तथा भाषण के दौरान अन्य दलों पर आक्रमण किया।

"हमारे कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ"

मुखमंत्री ने अपने भाषण के दौरान कहा,"चीन, यूरोप, अमेरिका समेत दुनिया के कई देश कोरोना से बेहाल हो गए, लेकिन भारत के लोगों की आस्था के आगे कोरोना परास्त हो गया। सीएम योगी ने कहा कि हमारे कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं हुआ. पिछली सरकार राम जन्मभूमि पर हमला करने वाले लोगों के मुकदमों को वापस लेती थी. बीजेपी की सरकार ने आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारा है।"

सपा और बसपा पर कसा तंज

सपा और बसपा को घेरते हुए मुख्यमंत्री ने कहा,"ये जिन्ना के अनुयायी गन्ने की मिठास को क्या समझेंगे। पहले बुआ और बबुआ विकास का काम नहीं करवाते थे। गरीबों को पहले भी बिजली, शौचालय और घर दिए जा सकते थे, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। पहले लोगों को राशन नहीं मिलता था लेकिन हमारी सरकार गरीबों को राशन उपलब्ध करवा रही है।

Next Story