उत्तरप्रदेश

महिला ने उठाया खौफनाक कदम, तीन बच्चो का गला काटने के बाद रस्सी से झूली

Anuppur news
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में महिला के खौफनाक कदम से हर कोई सहमा

Lucknow Murder News: पति के रूठने से नाराज महिला ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया कि हर कोई सहम गया। सूचना पर पहुची पुलिस सभी चारों शवों को अपने कब्जे में लेकर घटी इस वारदात की जांच कर रही। प्रथम दृष्टा में महिला के द्वारा अपने तीनों बच्चों की हत्या करके खुद अत्महत्या किए जाना माना जा रहा है। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही घटना स्पष्ट होगी।

इनकी मिली घर में लाश

यह दिल दहलाने वाली घटना उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) महोबा (Mahoba) के में एक कठबरिया मोहल्ला से सामने आई है। यहां के रहने वाले कल्याण सिंह यादव की पत्नी सोनम 35 वर्ष अपने पुत्र विशाल 11 वर्ष और पुत्री आरती 9 वर्ष व अंजलि 7 के साथ रहती थी। उसका पति से अक्सर विवाद होता रहता था।

शनिवार सुबह तीनों बच्चों के शव बिस्तर पर पड़े मिले। जबकि सोनम का शव संदिग्ध हालात में फांसी पर लटकता मिला। तीनों बच्चों के गले धारदार हथियार से रेते गए थे।

मृतिका के भाई ने पति पर लगाया आरोप

मृतिका के बड़े भाई भानसिंह ने पुलिस को बताया कि दिवाली से उसका बहनोई कल्याण अपनी पत्नी और बच्चों से बात नहीं कर रहा था। वो घर में खाना भी नहीं खा रहा था। इसी बात से परेशान होकर उसकी बहन सोनम ने यह कदम उठाया है।

Next Story