उत्तरप्रदेश

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला किसने किया? कार सवार हमलावरों ने फायरिंग की, गोली पेट से छूकर निकली

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर रावण पर जानलेवा हमला किसने किया? कार सवार हमलावरों ने फायरिंग की, गोली पेट से छूकर निकली
x
चंद्रशेखर रावण को गोली मारी: उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के देवबंद इलाके में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर जानलेवा हमला हुआ है।

Firing On Bhim Army Chief: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद उर्फ़ रावण पर जानलेवा हमला हुआ है. यूपी के सहारनपुर के देवबंद क्षेत्र में उनपर फायरिंग की गई है. यह हमला तब हुआ जब चंद्रशेखर सहारनपुर से छुटमलपुर कस्बे में जा रहे थे. तभी हरियाणा के नंबर से आई एक कार में बैठे हमलावरों ने चंद्रशेकर रावण पर 4 राउंड फायरिंग की, किस्मत से वो बच गए, क्योंकी गोली उनके शरीर में घुसी नहीं बल्कि पेट को हुते हुए निकल गई.

चंदशेखर रावन पर फायरिंग

फायरिंग के बाद चंद्रशेखर के कार के शीशे टूट गए, इस घटना का एक CCTV फुटेज भी सामने आया जिसमे गाड़ी का नंबर HR-70D-0278 दिख रहा है। हमलावर 7 किमी दूर मिलकपुर गांव के पास अपनी स्विफ्ट डिजायर कार को छोड़कर चले गए. पुलिस ने गाडी बरामद कर ली. यह कार किसी विकास कुमार नामक युवक की है. पुलिस को संदेह है कि हमलावरों ने पहले गाड़ी चुराई और फिर उसी में बैठकर चंद्रशेखर को मारने के लिए गए.

चंद्रशेखर को घटना के बाद देवबंद अस्पताल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें सहरानपुर जिला अस्पताल रेफेर कर दिया गया. यहां उन्हें ICU में एडमिट किया गया है. अस्पताल के बाहर चंद्रशेखर के समर्थकों की भीड़ जमा हो गई है. पुलिस ने कई इलाकों को सील कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

हमले के बाद चंद्रशेखर ने मीडिया से कहा- 'मुझे इस तरह के अचानक हमले की उम्मीद नहीं थी। मैं देशभर में अपने दोस्तों, समर्थकों और कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं।

पुलिस जल्द ही हमलावरों को पकड़ लेगी। हम अपनी लड़ाई संवैधानिक रूप से जारी रखेंगे। करोड़ों लोगों के प्यार और आशीर्वाद से मैं ठीक महसूस कर रहा हूं।''

Next Story