उत्तरप्रदेश

UP Hamirpur : अहिंसा के पुजारी के कार्यक्रम में 3 महिला टीचर की हिंसा, एक दूसरे पर चलाए लात-घूसें

UP Hamirpur : अहिंसा के पुजारी के कार्यक्रम में 3 महिला टीचर की हिंसा, एक दूसरे पर चलाए लात-घूसें
x
UP Hamirpur Viral Video : यूपी के हमीरपुर में महिला टीचरों ने एक दूसरे से की मारपीट।

UP Hamirpur Viral Video : एक तरफ स्कूल में अंहिसा के पुजारी महात्मा गांधी की जयंती (Gandhi Jayanti) का कार्यक्रम चल रहा था, तो वहीं स्कूल की 3 महिला टीचर् आपस में ऐसे गुथ्मगुत्था हो गई कि देखते-ही-देखते उन्होंने एक-दूसरे से मारपीट शुरू कर दी। स्कूल में मारपीट का यह मामला उत्तर-प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) के कुरारा कस्बे के कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है। महिलाओं के बीच हुए इस मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

टीचरों को अलग करने में हॉफने लगे बच्चे

जो जानकारी आ रही है उसके तहत महिला टीचरों में इतना ज्यादा आक्रोश व्याप्त हो गया कि वे तकरीबन 45 मिनट तक विवाद एवं मारपीट करती रही, तो टीचरों को अलग करने के लिए स्कूल बच्चे लगातार प्रयास करते रहे, लेकिन उनका गुस्सा मारपीट में जारी रहा.

यह पूरा मामला

खबरों के तहत स्कूल में प्रीती निगम प्रधानाध्यापिका के पद पर तैनात हैं। वहीं नाहिद हाशमी सहायक अध्यापक और पुष्पलता पाण्डेय परिचारिका के पद पर तैनात हैं। बताया जा रहा है 2 अक्टूबर को स्कूल में गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) का कार्यक्रम चल रहा था। बच्चे डांस और गाने के कार्यक्रम कर रहे थे। जहां सहायक अध्यापक नाहिद हाशमी कार्यक्रम स्थल पर बैठी हुई थी।

इसी दौरान प्रधानाध्यापिका प्रीती पहुंची और उन्होंने बच्चों को झंडा रोहण के लिए बाहर चलने के लिए कहने लगीं। जिस पर नाहिद हाशमी प्रीती पर झल्ला उठी और बच्चों को बाहर जानें से रोकने लगीं। जिसको लेकर शुरू हुई बहस मारपीट में बदल गई। तो वहीं मारपीट होता देख पास में खड़ी पुष्पलता पाण्डेय दोनों का वीडियो बनाने लगीं। जिसका प्रीती ने विरोध किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया।

विभाग ने लिया एक्शन

मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी कल्पना जैसवाल ने दोनों टीचरों सहित वीडियो बनाने वाली शिक्षिका के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है। तीनों टीचरों को निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

Next Story