उत्तरप्रदेश

Video: 3 सीटर ऑटो रिक्शा में 27 सवारियां देख पुलिस के होश उड़ें

Video: 3 सीटर ऑटो रिक्शा में 27 सवारियां देख पुलिस के होश उड़ें
x
UP News: उत्तरप्रदेश के फतेहपुर जिले में पुलिस के होश उस वक्त उड़ गए जब एक तीन सीटर ऑटो रिक्शा में 27 लोगों को सवारी करते हुए देखा.

UP Fatehpur News: बकरीद के दौरान जब यूपी की फतेहपुर पुलिस ने ओवरलोड एक ऑटो रिक्शा को रुकवाया तो उनकी आंखे खुली की खुली रह गई. एक 3 सीटर ऑटो से एक एक करके 27 लोग उतरें जिसे देखकर पुलिस के होश उड़ गए. इस पूरी घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है.

मामला फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के ललौली चौराहे का बताया जा रहा है. यूपी पुलिस बकरीद के दौरान यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए ड्यूटी पर थी, इस दौरान उन्होंने ओवरलोड होने के चक्कर में एक ऑटो रिक्शा को रोंका. ऑटो रिक्शा से पुलिस ने सवारियों को उतरने के लिए कहा, जैसे ही एक एक करके लोग उतरते गए और पुलिस की गिनती 27 लोगों तक पहुंची, उनके होश उड़ गए. ऑटो 3 सीटर था उसमें बच्चों समेत कुल 27 लोग सवार थें.

ये सभी 27 लोग बिंदकी कस्बे से थाना क्षेत्र के महरहा गांव के रहने वाले हैं. जो नमाज अदा करके तेज रफ़्तार ऑटो से अपने गाँव की तरफ जा रहें थें. रास्ते में पुलिस की मुस्तैदी के चलते ड्राइवर ने ऑटो की स्पीड और तेज कर ली, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया.

ऑटो रिक्शा सीज, ड्राइवर को फटकार

चेकिंग के दौरान ऑटो रिक्शा में 27 लोग सवार पाए गए. 3 सीटर ऑटो रिक्शा में इतने लोग कैसे ठूस ठूसकर भरे गए थें यह देखकर पुलिस हैरान रह गई. ये न सिर्फ ट्रैफिक नियमों को उल्लंघन है बल्कि ये खुलेआम किसी बड़ी दुर्घटना को न्योता देने जैसा है. पुलिस ने ऑटो रिक्शा के ड्राइवर अमजद को जोरदार फटकार लगाई और उसके ऑटो को भी सीज कर दिया.

वीडियो वायरल

पुलिस की चेकिंग और कार्रवाई के दौरान का यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. लोग इसपर काफी कमेंट और बातें भी कर रहें हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'एक ऑटो में करीब 27 लोग सफर कर रहे थे...हमारे यूपी के फतेहपुर में. वैसे आज विश्व जनसंख्या दिवस भी है.'

देखें वीडियो


Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story