उत्तरप्रदेश

VIDEO: बीजेपी MLA ने महिला SDM को दी धमकी, 'मेरी ताकत का एहसास नहीं है?'

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:03 AM GMT
VIDEO: बीजेपी MLA ने महिला SDM को दी धमकी, मेरी ताकत का एहसास नहीं है?
x
Get Latest Hindi News, हिंदी न्यूज़, Hindi Samachar, Today News in Hindi, Breaking News, Hindi News - Rewa Riyasat

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी के विधायक चौधरी उदयभान सिंह द्वारा किरावली एसडीएम गरिमा को धमकी देने का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, तहसील किरावली में किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान बीजेपी विधायक चौधरी उदयभान सिंह किसानों से बातचीत के लिए उनके प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे और अचानक एसडीएम पर भड़क गए.

दरअसल, ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फसल का मुआवजा न मिलने पर सैकड़ों किसान तहसील किरावली का घेराव करने पहुंचे थे. आक्रोशित किसानों ने बीजेपी विधायक उदयभान सिंह को तहसील में घेर लिया और नारेबाजी शुरू कर दिया. शोर सुनकर एसडीएम किरावली गरिमा सिंह अपने कार्यालय से बाहर आ गईं. वो किसानों को शांत होने के लिए बोल ही रही थी कि विधायक उनपर भड़क गए.

वीडियो में विधायक उदयभान एसडीएम को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वे कह रहे हैं कि तुम्हें हमारी ताकत का एहसास नहीं है. हालांकि, एसडीएम चुपचाप सुनती रहीं. बीजेपी विधायक का यह विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एसडीएम को धमकाते हुए अपनी ताकत बता रहे हैं. बीजेपी विधायक ने कहा, 'क्या आपको नहीं पता मैं एक विधायक हूं? आप मुझसे हेकड़ी से बात करेंगी? मेरी ताकत का अहसास नहीं है? लोकतंत्र की ताकत का अहसास नहीं है?'

वो यही नहीं रुके. उनके द्वारा कहे गए शब्दों को एसडीएम चुपचाप सुनती रही और इसी दौरान बीजेपी विधायक के समर्थकों ने एसडीएम मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक की फजीहत हो रही है.

Next Story