उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश: योगी को दहेज़ में मिला बुलडोजर!

उत्तर प्रदेश: योगी को दहेज़ में मिला बुलडोजर!
x
Uttar Pradesh: यूपी में एक योगी नाम के दूल्हे को ससुराल वालों ने दहेज़ में बुलडोजर दिया है

Uttar Pradesh: वैसे तो अपन दहेज़ के समर्थन में नहीं है लेकिन यूपी से मामला ही कुछ ऐसा आया है जिसकी पूरे देश में चर्चा हो रही है. लोग दहेज़ में कार, बाइक देते हैं मगर यहां दूल्हे को बुलडोजर दिया गया है. संयोग भी ऐसा फंसा कि दूल्हे का नाम योगी है. लोग इसे यूपी सीएम बुलडोजर वाले बाबा योगी आदित्यनाथ से जोड़कर देखने लगे हैं. लोगों का कहना है कि दूल्हे का नाम योगी है और उसपर बुलडोजर ही सूट करेगा

दरअसल इंडियन नेवी में नौकरी करने वाले दामाद को कन्या पक्ष वालों ने उपहार में बुलडोजर दिया है. लड़की के पिता ने कहा- बिटिया को दहेज़ में कार देते तो वह खड़ी रहती, लेकिन बुलडोजर से कमाई होगी और हमारी बिटिया कमाई करेगी।

योगी को दहेज़ में मिला बुलडोजर

मामला यूपी के हमीरपुर में है. विवाद में योगी नाम के दूल्हे को बुलडोजर दहेज़ में दिया गया है. इस अनोखे गिफ्ट की तस्वीरें सोशल मिडिया में वायरल हो रही है. देवगांव निवासी स्वामीदीन चक्रवर्ती के बेटे योगेंद्र योगी इंडियन नेवी में पदस्त हैं. योगी की शादी सौखर गांव में रहने वाले परसराम प्रजापति की बेटी नेहा से हुई है. नेवा सिविल सर्विसेज की तैयारी करती हैं.

15 दिसंबर की रात योगी और नेहा की शादी हुई थी. 16 की सुबह जब विदाई का वक़्त आया तो बेटी के पिता ने अपने जमाई को बुलडोजर की चाबी थमा दी. उन्होंने कहा कार तो आप कभी भी खरीद सकते हैं और कार तो बेकार का खर्च होता है. बुलडोजर काम करेगा और मेरी बेटी की कमाई होगी।

लेकिन लोग इसे योगी आदित्यनाथ से जोड़कर देख रहे हैं. लोगों का कहना है कि दूल्हे का नाम योगी है इसी लिए उसे बुलडोजर गिफ्ट किया गया है.

Next Story