उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश: मथुरा में चूहे खा गए 586 किलो गांजा, 60 लाख रुपए कीमत थी

उत्तर प्रदेश: मथुरा में चूहे खा गए 586 किलो गांजा, 60 लाख रुपए कीमत थी
x
Rats ate 586 kg of hemp in Mathura: मथुरा पुलिस ने कोर्ट में कहा है कि जब्त किया गया 586 किलो गांजा चूहे खा गए

Rats ate 586 kg of hemp in Mathura: उत्तर प्रदेश के मथुरा में चूहों ने 586 किलो गांजा हजम कर लिया है. जिसकी 60 लाख रुपए थी. यह जानकारी मथुरा पुलिस ने कोर्ट में दी है. पुलिस ने कोर्ट में पेश की रिपोर्ट में बताया कि थाने में रखा हुआ 586 किलो गांजा चूहे खा गए हैं. कोर्ट ने पुलिस की इस बेबुनियाद रिपोर्ट के सबूत मांगे हैं

मथुरा में चूहे खा गए 60 लाख का गांजा

बता दें कि मथुरा पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 586 किलो गांजा नारकोटिक्स ड्रग्स साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (NDPS) एक्ट के तहत जब्त किया था. यह जब्ती 2018 में शेरगढ़ और हाइवे से बरामद किया गया था. थाने के गोदाम में जब्त किया माल रखा गया था. पुलिस ने जब कोर्ट में अपनी रिपोर्ट दी तो जज साहेब दंग रह गए. पुलिस ने कहा कि आधे से अधिक गांजा को चूहे खा गए और जितना थोड़ा बहुत बचा था वो पानी भरने के कारण खराब हो गया था. इस हुई बरसात में थाने के अंदर पानी भर गया था इसी लिए गांजे बोरी गीली हो गई और माल सड़ गया. पुलिस का कहना है कि चूहों ने थोड़ा सा गांजा बचा दिया है जो अभी भी थाने में रखा हुआ है.

कोर्ट ने SSP से कहा चूहों पर लगाम लगाओ

जाहिर है कि चूहे 586 किलो गांजा तो खा नहीं जाएंगे, गांजा चूहों ने खाया है या बेच डाला गया है ये तो पता ही चल जाएगा। कोर्ट ने पुलिस को 26 नवंबर तक इस बात के सबूत पेश करने के लिए कहा है. और SSP से कहा है कि गांजा खाने वाले अपने चूहों में थोड़ा लगाम लगाओ। दरअसल ऐसी घटना तब हुई तब कोर्ट ने जब्त गांजे को पेश करने के लिए कहा था.

Next Story