उत्तरप्रदेश

Uttar Pradesh Night-Curfew : UP के इन 4 शहरों में लगा नाईट कर्फ्यू, योगी सरकार ने लिया फैसला

Uttar Pradesh Night-Curfew : UP के इन 4 शहरों में लगा नाईट कर्फ्यू, योगी सरकार ने लिया फैसला
x
लखनऊ (Lucknow) / Uttarpradesh Night-Curfew News : बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार ने राज्य के कुछ जिलों में नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाने का फैसला लिया है। ये जिले हैं लखनऊ, वाराणसी, कानपुर और प्रयागराज। गुरुवार रात से कर्फ्यू Night Curfew) प्रभावी रहेगा और हर जिले के लिए समय अलग-अलग है।

Uttar-Pradesh Night-Curfew News : बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार ने राज्य के कुछ जिलों में नाईट कर्फ्यू (Night Curfew) लगाने का फैसला लिया है। ये जिले हैं लखनऊ, वाराणसी, कानपुर और प्रयागराज। गुरुवार रात से कर्फ्यू Night Curfew) प्रभावी रहेगा और हर जिले के लिए समय अलग-अलग है।

लखनऊ (Lucknow) में, रात का कर्फ्यू रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक लगाया जाएगा और यह 30 अप्रैल तक जारी रहेगा।मिली जानकारी के अनुसार , कानपुर (Kanpur) जिले में आठ घंटे का नाईट कर्फ्यू 10 अप्रैल से सुबह 6 बजे के बीच 30 अप्रैल तक लागू रहेगा।

वाराणसी (Varanasi) में आज रात 9 बजे से एक सप्ताह का कर्फ्यू लगेगा। प्रयागराज (Prayagraj) में, अगले आदेश तक Night Cufew रात 10 बजे से लागू होगा और सुबह 8 बजे तक जारी रहेगा।


बता दें, इस बीच लखनऊ में मेडिकल और नर्सिंग कॉलेजों को छोड़कर अन्य शैक्षणिक संस्थान, कॉलेज और कोचिंग संस्थान 15 अप्रैल तक बंद रहेंगे।

NEWS UPDATEING...

Next Story