उत्तरप्रदेश

Uttar Pradesh Me Kaisa Rahega Mausam: उत्तर प्रदेश में कैसा रहेगा मौसम?

Uttar Pradesh Me Kaisa Rahega Mausam: उत्तर प्रदेश में कैसा रहेगा मौसम?
x
Uttar Pradesh Me Kaisa Rahega Mausam: उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में बना हुआ है। यहां पहाड़ से लेकर मैदानों तक कड़ाके की ठंड पड़ रही है।

Uttar Pradesh Me Kaisa Rahega Mausam, Uttar Pradesh Me Mausam Ka Hal, Uttar Pradesh Mausam Today: उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में बना हुआ है। यहां पहाड़ से लेकर मैदानों तक कड़ाके की ठंड पड़ रही है। दिल्ली-एनसीआर और आसपास के मैदानी क्षेत्र से लेकर पहाड़ों तक कई जगह रविवार को कुछ देर के लिए धूप खिली, लेकिन सुबह और शाम के वक्त कंपकपी देखने को मिल रही है। दिल्ली-एनसीआर में शीतलहर के साथ ही धुंध भी देखने को मिल रहा है।

UP Ka Mausam Kaisa Rahega, Uttar Pradesh Ka Mausam Kaisa Rahega, Uttar Pradesh Weather Today

उत्तर प्रदेश भी फिलहाल शीतलहर की चपेट में है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि मौसम में फिर बदलाव देखने को मिलेगा। अधिकांश हिस्सों में तीन दिनों तक बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। बता दें कि 8 जनवरी से 10 जनवरी तक उत्तर प्रदेश के अलग-अलग स्थानों में फिर बारिश होने की संभावना बनी हुई है। वहीं पश्चिमी यूपी में एक या दो स्थानों पर बारिश होने या गरज-चमक के साथ बौंछारें पड़ने के आसार हैं। बता दें कि 10 जनवरी को पूर्वी यूपी के अलग-अलग हिस्सों में गरज-चमक के साथ बारिश देखने को मिलेगी। वहीं पश्चिमी यूपी में मौसम शुष्क बना रहेगा।

Next Story