school_closed.jpg

Uttar Pradesh School News : Corona Virus संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर, UP में कक्षा 1 से 8 वी तक के सभी स्कूल इस तारीख तक बंद

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
31 Mar 2021

Uttar Pradesh School News : UP सरकार ने Coronavirus संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर राज्य के कक्षा 1 से कक्षा 8 तक के सभी स्कूलों को 4 अप्रैल ( April )  तक बंद करने का फैसला किया है। मिली जानकारी के अनुसार योगी सरकार ने कोरोना टीकाकरण ( Corona Vaccination ) के दिन सरकारी कर्मचारियों को छुट्टी की मंजूरी देने का भी फैसला किया है और निजी क्षेत्र के कर्मचारियों के लिए इस तरह की छुट्टी की व्यवस्था करने को कहा है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार Uttar Pradesh में कोरोनोवायरस संक्रमण ( Coronavirus ) तेजी से पैर पसार रहा है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर अतिरिक्त सतर्कता बनाए रखने को कहा है। कक्षा एक से 8 तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल रविवार तक बंद रहेंगे और अन्य स्कूलों में सख्त कोरोना प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित किया जाएगा।

Amazon Deal : Upto 40% off on Mobile Phones

राज्य की राजधानी में गहराया कोरोना संकट 

Uttar Pradesh में 918 नए Coronavirus मामले दर्ज किए गए जिनमें से आधे से अधिक केवल राज्य की राजधानी लखनऊ से थे। राज्य में वर्तमान में 9195 सक्रिय रोगी हैं, जिनमें केवल लखनऊ में 2919 Coronavirus रोगी हैं।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER