उत्तरप्रदेश

यूपी के कानपुर शख्स ने चलाई अधाधुंध 40 गोलियां, बोला विकास दुबे से भी बड़ा वाला हूँ

यूपी के कानपुर शख्स ने चलाई अधाधुंध 40 गोलियां, बोला विकास दुबे से भी बड़ा वाला हूँ
x
UP Kanpur News: यूपी के कानपुर में घरेलू उलझनों में उलझा शेयर कारोबारी ने चलाई अधाधुंध 40 गोलिया

UP Kanpur News: यूपी के कानपुर में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिससे न सिर्फ प्रशासन हिल गया बल्कि लोग इस घटना को लेकर चर्चा कर रहे है। बताते है कि शेयर कारोबारी ने पुलिस पर अंधाधुंध गोली चलाकर दो सब इंस्पेक्टर सहित अन्य लोगो को घायल कर दिया है।

ऐसे चलाई गोली

जानकारी के तहत आरोपी रामकुमार दुबे ने उस समय गोली चलाना शुरू कर दिया, जब कमरें में बंद उसके बेटे-बहू को निकालने के पुलिस आगे बढ़ने लगी। जिस पर उसने गुस्से में अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि इस घटना में एक सब-इंस्पेक्टर और एक होमगार्ड समेत तीन पुलिस अफसर घायल हो गए.

खुद को बताया विकास दुबे से बड़ा वाला

आरोपी राम कुमार दुबे शेयर व्यापारी है, वह अपनी पत्नी किरण दुबे, बड़े बेटे सिद्धार्थ, उसकी पत्नी भावना और दिव्यांग बेटी चांदनी के साथ श्याम नगर में रहता है। दुबे का छोटा बेटा राहुल और बहू जोयश्री अलग रहते हैं।

बताया जाता है कि वह कई घंटो से लोगो को धमका रहा था। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस वालों को धमकाते हुए कहा, 'भागो यहां से मैं विकास दुबे से भी बड़ा वाला हूं।

बहू से घर खाली करना चाहते है रामकुमार

आरोपी की बहू भावना ने पुलिस को जो जानकारी दी, उसके तहत उसके ससुर मानसिक रूप से बीमार है, वे बेटा और बहू से घर खाली करने के लिए कहते है। इसकों लेकर रविवार को विवाद भी हुआ था। जिसके बाद उन्होंने सभी को एक कमरे में बंद कर दिया और बाहर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, जिससे पूरे मोहल्ले में दहशत फैल गई।

बुलानी पड़ी फोर्स

आरोपी रामकुमार के द्वारा की गई फायरिंग से पुलिस अधिकारी राम रतन और एक होमगार्ड अश्विनी कुमार सहित अन्य लोग न सिर्फ घायल हो गए बल्कि पुलिस कर्मियों के हाथ में गोली लगी है।

पुलिस ने की घेराबंदी

घायल पुलिस कर्मियों की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल मिठास, पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) प्रमोद कुमार और अतिरिक्त पुलिस आयुक्त छावनी मृगांक शेखर पाठक सहित कई थानों का पुलिस बल पहुंचा तथा घर की घेराबंदी करके रामकुमार को अपनी हिरासत में ले लिया।

30 से 40 राउंड चलाई गोली

पुलिस उपायुक्त ने कहा, 'प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि उस व्यक्ति ने 30 से 40 राउंड के बीच फायरिंग की थी। पुलिस अधिकारीयों की माने तो उक्त घर से पुलिस ने उसकी लाइसेंसी डबल बैरल गन जब्त कर ली है और अभी भी एक रिवॉल्वर बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं।

जांच कर्रवाई में जुटी पुलिस

शेयर कारोबारी द्वारा चलाई गई गोली से पुलिस अधिकारियों सहित अन्य घायल हुए है और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका इलाज चल रहा है।

Next Story