Shahjahanpur.jpg

भीषण रेल हादसा : क्रॉसिंग पर ट्रक से टकराई ट्रैन,चपेट में आया बाइक में सवार परिवार, पति-पत्नी और बेटी समेत पांच की मौत

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
22 Apr 2021

UP/ Shahjahanpur : उत्‍तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गुरुवार को भीषण रेल दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक लखनऊ जा रही चंडीगढ़-लखनऊ एक्‍सप्रेस (Chandigarh-Lucknow Express (Train no. 05012) शाहजहांपुर में हुल्लासनगर क्रॉसिंग पर ट्रक से टकरा गई। जिसकी चपेट में बाइक सवार में परिवार आगया। 

उजड़ गया हस्ता खेलता परिवार 

यह दुर्घटना सवेरे 5 बजे की बताई जा रही हैं।बताया जा रहा है हादसा इतना भीषण की ट्रक के परखच्चे उड़ गये। और हादसे में एक बाइक सवार परिवार इसकी चपेट में आगया। जिसमे एक ही परिवार के सिदाकत (42) पुत्र फिरासत, गुलिस्ता (40) पत्नी सिदाक़त, हमजा (2) पुत्र सिदाकत की मौत हो गई। ये सभी शाहजहांपुर के रहने वाले थे।

वहीं, ट्रक चालक सत्येंद्र (45) निवासी मोहाली, पंजाब और पैदल रेलवे क्रॉसिंग पार कर रहे प्रेमपाल (60) शाहजहांपुर के रहने वाले की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे बरेली के सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जानकारी के मुताबिक 850 यात्री ट्रैन में सफर कर रहे थे। बाकी यात्री सुरक्षित है। 

CM योगी ने 2-2 लाख आर्थिक सहायता की घोषणा 

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये अनुग्रह राशि देने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है। शाहजहांपुर के ज़िलाधिकारी ने बताया, "मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों के लिए 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता की घोषणा की है। एक घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है।"
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER