उत्तरप्रदेश

UP School College News: अभी नहीं खुलेंगे स्कूल-कॉलेज, इस तारीख बढ़ाई गई बंदी

Uttarakhand Board New Syllabus
x
UP School News: उत्तर प्रदेश में अब स्कूल-कॉलेज 23 जनवरी 2022 तक बंद रहेंगे।

UP School College News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में स्कूल अभी नहीं खुलेंगे। उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमितों के बीच योगी सरकार (Yogi Government) ने यह फैसला लिया है। सरकार के द्वारा सभी स्कूल और कॉलेजो को 23 जनवरी तक बंद रखने का फैसला लिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) ने होने वाली सभी सेमेस्टर परीक्षाओं को रद्द कर दिया है।

यह परीक्षाएं 15 से 31 जनवरी के बीच होनी थी। यह फैसलाविश्वविद्यालय ने 50 नए संक्रमित मामले सामने आने के बाद लिया है। विश्वविद्यालय ने सभी UG एवं PG के छात्रों को छात्रावास खाली करने और अपनी सुरक्षा के लिए घर लौटने को भी कहा है। लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) परीक्षाओं की नई तारीखों की घोषणा जल्द ही www.lkouniv.ac.in पर की जाएगी।

देश समेत उत्तर प्रदेश के में फिर एक बार कोरोना संक्रमण पैर पसार रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार उत्तर प्रदेश में शनिवार को कोरोना के 15,795 नए मामले दर्ज किए गए। प्रदेश में अब कुल संक्रमितों की संख्या 95,148 हो गई।

बढ़ते कोरोना वायरस के बीच उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों ने संक्रमण को रोकने के लिए फिर के बार पाबंदियां लगानी शुरू कर दी है। हाल ही में मध्य प्रदेश सरकार ने आदेश जारी कर 31 जनवरी तक 12वीं कक्षा तक के स्कूलों को बंद करवा दिया है।

Next Story