उत्तरप्रदेश

UP News: माता-पिता और बहन को कुल्हाड़ी से काटने वाले का एनकाउंटर

UP News: माता-पिता और बहन को कुल्हाड़ी से काटने वाले का एनकाउंटर
x
यूपी के आजमगढ़ में पुलिस ने माता-पिता और बहन को कुल्हाड़ी से काटने वाले को गोली मारी

Azamgarh Encounter: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में पुलिस और एक फरार आरोपी के बीच मुठभेड़ हुई. आरोपी गन्ने के खेत में छुपा हुआ था। पुलिस ने सरेंडर करने के लिए कहा तो उसने गोली चला दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली मारी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

आजमगढ़ में जिस आरोपी के पैर में पुलिस ने गोली मारी है उसने अपने माता-पिता और बहन की हत्या की है. उसने अपने परिवार को कुल्हाड़ी से काट डाला था. पुलिस को आरोपी के पास से दो कुल्हाड़ी, एक तमंचा और कारतूस बरमाद हुए हैं. पुलिस को आरोपी के पास से पैट्रोल भी मिला है जिससे वह घटना के वक़्त पहने सभी कपड़ों को जलाने वाला था.

माता-पिता और बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला

15 अप्रैल को आरोपी राजन सिंह ने उमेश सिंह के घर से दो बोरी गेंहू चोरी किया था. उमेश सिंह ने राजन सिंह के घर वालों से इसकी शिकायत की. जिसके बाद आरोपी के पिता ने उसे बहुत डांट लगाई। आरोपी घर वालों की डांट से नाराज हो गया और उसने पूरे परिवार को खत्म करने का प्लान बनाया।

रात होते ही उसने अपने सोते हुए पिता भानु प्रताप सिंह, माता सुनीता और बहन की कुल्हाड़ी के काटकर निर्मम हत्या कर दी. आरोपी अपनी दूसरी बहन को भी जान से मार देता लेकिन वह अपने बड़े पिता के साथ कहीं चली गई थी.

घटना की जानकारी जबतक पुलिस को लगती, आरोपी फरार हो चुका था. जिसे शुक्रवार को आजमगढ़ में पकड़ा गया. उसने पुलिस पर गोली चलाई, जिसके बाद पुलिस ने उसके पैर में गोली मारी और वह पकड़ा गया.


Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story