upcovid/corona1.jpg

रेप का आरोपी निकला कोरोना संक्रमित, थाने सहित जेल में मचा हड़कंप, कई क्वारंटाइन

RewaRiyasat.Com
रीवा रियासत डिजिटल
22 Apr 2021

UP News : उत्तर प्रदेश। दलित युवती से रेप के मामले में गिरफ्तार युवक की जांच रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आने से थाना सहित जेल में हड़कंप मच गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने वाले थानेदार व दो सिपाहियों को फिलहाल क्वांरटाइन कर दिया गया है। 

यह मामला प्रदेश के सण्डी थाना क्षेत्र का है। जहां बीते मंगलवार दलित युवती से रेप एवं वीडियो वायरल करने का मामला थाने पहुंचा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला कायम करके उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। जेल पहुंचे युवक की जब जांच रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आई तो गिरफ्तार करके जेल पहुंचाने वाले थानेदार व दो सिपाही सख्ते में आ गए।

लिहाजा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर उन्होंने भी खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। इस पूरे मामले में थाने से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि आरोपी के कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद थाने परिवार एवं गाड़ी को भी सेनेटाइज किया गया है। 

UP News : रेप का आरोपी निकला कोरोना संक्रमित, थाने सहित जेल में मचा हड़कंप, कई क्वारंटाइनसर्तकता बरतने पर जोर

इस पूरे मामले के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने एक आदेश जारी करते हुए कहा है कि आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस महकमा पूरी तरह से सवाधानी बरते। वह माॅस्क, सेनेटाइर एवं अन्य जरूरी उपकरण का इस दौरान इस्तेमाल करें। ताकि कोरोना संक्रमण से वह खुद को दूर रख सके। पुलिस विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आगे से किसी भी आरोपियों को पकड़ने के बाद सबसे पहले उसक जांच कराई जाए। इसके बाद भी आगे की कार्रवाई की जाए। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER