उत्तरप्रदेश

हवस का मौलाना: संभल में मस्जिद के अंदर 6 साल की बच्ची से दुष्कृत्य, आरोपी ओवैस गिरफ्तार

हवस का मौलाना: संभल में मस्जिद के अंदर 6 साल की बच्ची से दुष्कृत्य, आरोपी ओवैस गिरफ्तार
x
UP News: Sambhal Mosque Maulana Raped 6 Year Old Girl: यूपी के संभल में मस्जिद के अंदर 6 साल की बच्ची से रेप करने वाले मौलाना का नाम ओवैस है

हवस का मौलाना: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक मौलाना ने मस्जिद के अंदर 6 साल की बच्ची का रेप किया है. आरोपी मौलाना ओवैस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुस्लिमों के लिए खुदा का घर मतलब मस्जिद में मौलाना ने ही मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है.

संभल के CO जीतेंद्र कुमार ने बताया कि 'एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी 6 साल की बेटी के साथ मस्जिद के अंदर मौलाना ओवैस ने रेप किया है. पुलिस ने पड़ताल की और आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मासूम पीड़िता का बयान दर्ज करके उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया.

दीनी तालीम देने के बहाने बलात्कार कर दिया

महिला ने पुलिस में दर्ज की FIR में बताया है कि संभल थाना क्षेत्र में मंगलवार को उसकी 6 साल की बेटी से मौलाना ने रेप किया, दीनी तालीम देने वाला आरोपी मौलाना ओवैस ने मस्जिद के अंदर बने एक कमरे में उसे ले गया और घटिया करतूत को अंजाम दिया।

परिवार वालों को बच्ची ने अपने साथ हुई दरिंदगी के बारे में बताया, जिसके बाद बच्ची के पेरेंट्स मस्जिद के इमाम के पास शिकायत लेकर गए जहां इमाम ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देदी। जिसके बाद पीड़ित को लेकर उसके परिजन पुलिस के पास गए और बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बारे में सब कुछ बता दिया।

हवसी मौलाना गिरफ्तार

FIR दर्ज होने के बाद पुलिस ने हवसी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया। जिसके खिलाफ IPC 376 और POCSO Act के तहत मामला दर्ज किया गया. इस घटना के बाद आसपास के लोग अब अपने बच्चों को मजहबी तालीम देने के लिए मस्जिद नहीं भेज रहे हैं.

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

Abhijeet Mishra | रीवा रियासत

    Next Story