उत्तरप्रदेश

UP : पति ने साली एवं पत्नी के साथ की शर्मसार कर देने वाली हरकत, पूरा मामला जान रह जाएंगे दंग

Manoj Shukla
25 Aug 2021 3:29 PM GMT
UP: Husband commits shameful act with sister-in-law and wife, the whole matter will be stunned
x

सांकेतिक फोटो 

प्रदेश से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जो बेहद शर्मसार करने वाला हैं। पति द्वारा की गई पत्नी एवं साली के साथ इस घिनौनी हरकत से हर कोई दंग है।

उत्तर प्रदेश। प्रदेश के मेरठ जिले से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जो बेहद शर्मसार कर देने वाली हैं। एक पति ने पत्नी एवं साली के साथ कुछ ऐसी हरकत कर दी है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं। पति ने जो हरकत की थी इसकी जानकारी उसके परिजनों को भी नहीं थी। लेकिन सोशल मीडिया की मदद से जब एक रिश्तेदार द्वारा पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी गई तो वह भी हैरान रह गए।

दरअसल पति ने पत्नी एवं साली को लेकर ढेर सारी आपत्तिजनक बातें लिखकर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी। तस्वीरों के साथ ही पति ने उनका नम्बर भी शेयर कर दिया। परिजन पूरे मामले को लेकर पूरी तरह से आहत हैं। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में भी की, लेकिन किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। मंगलवार को दोबारा जब पूरे मामले की शिकायत एएसपी से की गई तो उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पीड़ित महिला की शादी तकरीबन 4 साल पहले अजराड़ा गांव में हुई थी। महिला ने पति पर आरोप लगाया कि वह उसे दहेज के लिए परेशान करता था। कई बार उसके साथ मारपीट की। जिसके चलते कुछ समय पहले वह मायके आ गई थी। इस दरम्यान पति ने यह शर्मनाक हरकत कर दी। उसने पत्नी एवं साली की तस्वीर एवं मोबाइल नम्बर सोशल मीडिया में शेयर कर दिया। इन वायरल फोटो की जानकारी एक रिश्तेदार ने पीड़ित परिजनों को दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। पत्नी एवं साली की यह तस्वीर दिल्ली तक पहुंच गई। जिस पर दिल्ली पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल की और पीड़ित परिजनों से बात की। पूरे मामले में कार्रवाई को लेकर मेरठ पुलिस से भी संपर्क किया। जिस पर एएसपी ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही आरोपी पति को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story