उत्तरप्रदेश

UP Goods Train Derailed : यूपी में हुआ रेल हादसा, बाधित हुआ रेल मार्ग, वंदे भारत सहित कई ट्रेन प्रभावित

UP Goods Train Derailed : यूपी में हुआ रेल हादसा, बाधित हुआ रेल मार्ग, वंदे भारत सहित कई ट्रेन प्रभावित
x
Goods Train Derailed In UP : हादसे की शिकार हुई मालगाड़ी के चलते हावड़ा-दिल्ली मार्ग प्रभावित.

Goods Train Derailed In Up Fatehpur News In Hindi : उत्तर-प्रदेश के फतेहपुर में रमवां स्टेशन (Ramwan Station) के पास रविवार को रेल हादसा हो जाने से रेल का आवागमन बाधित हो गया। जानकारी के तहत दिल्ली हावड़ा मार्ग पर सुबह एक मालगाड़ी पटरी से नीचे उतर गई (Goods Train Derailed)। जिससे उक्त रेल मार्ग का आवागमन बंद हो गया। बताया जा रहा है कि 30 वैगन पटरी पर यह हादसा हुआ है, जिसके चलते लम्बी दूरी के लिए चलने वाली रेल सेवा पर प्रभाव पड़ा है।

जानकारी के तहत सुबह लगभग साढ़े 10 बजे के आसपास मालगाड़ी (Goods Train) अपने तय समय पर चल रही थी। इसी बीच रमवां स्टेशन (Ramwan Station) के पास मालगाड़ी के वैगन नीचे उतर गए। वही वैगन एक दूसरे से टकरा जाने के कारण पूरा मार्ग छतिग्रस्त होने के साथ रेल यातायात बाधित हो गया।

रोकी गई ये ट्रेने

रेलवे लाइन में हादसे की शिकार हुई मालगाड़ी के चलते प्रयागराज एवं कानपुर को जाने वाली ट्रेनों को रोक दिया गया। रेलवे लाइन छतिग्रस्त होने के कारण वंदे भारत, चौरा-चौरी, कालका, महानंदा एक्सप्रेस, नूरी सहित कई ट्रेनों का आवागमन बंद हुआ है।

तकनीकी स्टाफ के साथ पहुचें अधिकारी

मालगाड़ी के हादसे का शिकार हुई तो वहीं रेलमार्ग बाधित हो जाने की जानकारी लगते ही रेल अधिकारी अपने तकनीकी स्टॉफ के साथ मौके पर पहुचें और रेल मार्ग के मरम्मत का कार्य तेज गति से किया जा रहा है। जिससे रेल यातायात बराबर सुचारू हो सकें। वहीं डीआरएम ने घटना की जानकारी लेने के साथ खुद मौका मुआयना करेगें।

Next Story