उत्तरप्रदेश

UP Elections 2022: अमित शाह ने कहा- पलायन कराने वाले यूपी से पलायन कर चुके हैं, अखिलेश जी घर जाकर डाटा चेक करें

Ayush Anand
3 Dec 2021 6:49 AM GMT
UP Elections 2022: अमित शाह ने कहा- पलायन कराने वाले यूपी से पलायन कर चुके हैं, अखिलेश जी घर जाकर डाटा चेक करें
x
UP Elections 2022: गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने अखिलेश कुमार (Akhilesh Kumar) पर कसा तंज।

UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश में राजनीतिक गर्माहट शुरू हो गई है। जैसे-जैसे 2022 नजदीक आ रहा है और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव भी नजदीक आ रहा है चुनावी गलियारों में हलचल बढ़ गई है। उत्तर प्रदेश में सबसे सक्रिय पार्टी भाजपा नजर आ रही है जो एक के बाद एक कई रैलियां,शिलान्यास इत्यादि में व्यस्त है। जन सभाओं और रैलियों के आरोप और प्रत्यारोप का भी खेल शुरू हो गया है

गुरुवार केंद्रीय मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के दौरे पर थे जहां उन्होंने मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने समाजवादी पार्टी को घेरा और बिना नाम लिए कहा कि,"हथियारों के इस्तेमाल से लूटपाट की घटनाओं में 69 फीसदी की कमी आई है. हत्याओं में 30 प्रतिशत की कमी आई है। दहेज के कारण होने वाली मौतों में 22.5% की कमी आई है। अमित शाह ने कहा कि अखिलेश जी घर जाकर डाटा चेक करें। आपके शासन काल में यूपी में माफिया का राज था, आज यूपी में कानून का राज है।

और साथ ही अमित शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और उनके कामों की भी सराहना की और कहा,"पलायन कराने वाले यूपी से पलायन कर चुके हैं।

मैं योगी आदित्यनाथ जी को बधाई देता हूँ कि उन्होंने पश्चिमी यूपी को गुंडों और माफियाओं के राज से मुक्त कराकर पश्चिमी यूपी के सम्मान को पुनर्स्थापित करने का काम किया है।"

ट्विटर के माध्यम से उन्होने ये कहा,"पहले की सरकारों में उत्तर प्रदेश में चीनी मिलों को बंद करके अपने करीबियों को बेचने का बड़ा षड्यंत्र चलता था।भाजपा की सरकार बनने के बाद यूपी में एक भी चीनी मिल न बंद की गई है न ही बेची गई है।योगी सरकार ने 90% किसानों को गन्ने का ₹1.44 लाख करोड़ का भुगतान करने का काम किया है।"

Next Story