उत्तरप्रदेश

UP : रोगी को सड़क किनारे छोड़कर भागा झोलाछाप डाक्टर

UP : रोगी को सड़क किनारे छोड़कर भागा झोलाछाप डाक्टर
x
फतेहपुर/ Fatehpur :  उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के वैसापुर गांव के एक झोलाछाप डाक्टर ने रोगी को सड़क किनारे छोड़कर भाग गया। जिसके बाद गांव के लोगों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी गई है। 

फतेहपुर/ Fatehpur : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के वैसापुर गांव के एक झोलाछाप डाक्टर ने रोगी को सड़क किनारे छोड़कर भाग गया। जिसके बाद गांव के लोगों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवा दी गई है।

जानकारी के अनुसार किशनपुर थाना क्षेत्र के बरेची गांव का रहने वाला 55 वर्षीय श्रीचंद्र यादव को तेज बुखार से पीडित थे। उन्हे इलाज के लिए वैसापुर गांव में संचालित एक झोलाछाप डाक्टर की क्लीनिक ले गये। जहां डाक्टर द्वारा पहले तो इलाज किया गया।

बाद में थोडी देर बाद डाक्टर ने कहा कि इसकी तबियत ज्यादा खराब है इसे दिखाने के लिए फतेपुर ले जाना होगा। वह अपनी मोटर साइकिल से लेकर क्लीनिक से निकला लेकिन श्रीचंद्र को रास्ते में छोडकर भाग गया।

मृतक श्रीचंद्र की पत्नी ने आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि उक्त झोलाछाप डाक्टर की वजह से उसके पति की मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी डाक्टर की तलाश कर रही है।

Next Story