उत्तरप्रदेश

UP Cm Yogi Adityanath का मुरीद हुआ Australia, कहा- हमें दे दो योगी आदित्यनाथ

UP Cm Yogi Adityanath का मुरीद हुआ Australia, कहा- हमें दे दो योगी आदित्यनाथ
x
Australian MP Praises CM Yogi: देश के सबसे बड़ी जनसँख्या वाला राज्य उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) इन दिनों चर्चे में है. बता दे की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) अपने फैसलों के लिए जाने जाते है. बता दे की हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने जनसँख्या नियंत्रण कानून लाकर सभी राज्यों को चौका दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) की माने तो बढ़ती जनसँख्या विकास में बाधा डालती है. ऐसे में कानून बनाना जरूरी था. अब बात करते है आस्ट्रेलिया की जहां के एक सांसद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) के इतने मुरीद हुए की उन्हें उधार तक मांग लिया. 

Australian MP Praises CM Yogi: देश के सबसे बड़ी जनसँख्या वाला राज्य उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) इन दिनों चर्चे में है. बता दे की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) अपने फैसलों के लिए जाने जाते है. बता दे की हाल ही में योगी आदित्यनाथ ने जनसँख्या नियंत्रण कानून लाकर सभी राज्यों को चौका दिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) की माने तो बढ़ती जनसँख्या विकास में बाधा डालती है. ऐसे में कानून बनाना जरूरी था. अब बात करते है आस्ट्रेलिया की जहां के एक सांसद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) के इतने मुरीद हुए की उन्हें उधार तक मांग लिया.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सांसद क्रैग केली (Craig Kelly) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) की तारीफ करते हुए कहा की क्या हमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उधार मिल सकते हैं? ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सांसद क्रैग केली (Craig Kelly) ने कहा की उत्तर प्रदेश बड़े जनसँख्या वाला राज्य है. ऐसे में कोरोना वायरस (Coronavirus) को जिस तरह आदित्यनाथ ने नियंत्रण किया वो काबिले तारीफ है.

सांसद क्रैग केली (Craig Kelly) ने अपने ऑफिसियल ट्वीटर अकाउंट से कहा की हमारे देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) ने निराशाजनक स्थिति पैदा कर दी है. ऐसे में हमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) के जैसे मैनजमेंट करने वालो की जरूरत है. सांसद क्रैग केली (Craig Kelly) ने कहा की हमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) कुछ दिनों के लिए उधार दे दिया जाये. जिससे हम अपने देश की स्थिति कंट्रोल कर सके.

वायरल हो रहा ट्वीट

सांसद क्रैग केली (Craig Kelly) ने कहा भारत देश की आबादी के 17 प्रतिशत लोग उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में रहते है. ऐसे में सिर्फ 2.5 फीसदी मौत हुई है और 1 फीसदी से भी कम संक्रमित यहां पाए गए. ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Cm Yogi Adityanath) का मॉडल बताता है की उनका मैनजमेंट बहुत ही अच्छा है. सांसद क्रैग केली (Craig Kelly) ने कहा की ऐसे cm की हमें भी जरूरत है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story