उत्तरप्रदेश

दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल मांगना दूल्हे को पड़ा मंहगा, लात-घूंसों से खातिरदारी हुई और दुल्हन भी हांथ से गई

Aaryan Dwivedi
21 May 2021 9:29 PM GMT
दहेज में बुलेट मोटरसाइकिल मांगना दूल्हे को पड़ा मंहगा, लात-घूंसों से खातिरदारी हुई और दुल्हन भी हांथ से गई
x
यूपी (UP News) :  बाइक की जगह बुलेट मागना दुल्हे को मंहगा पड़ गया। इससे नाराज ग्रामीणो ने दुल्हे को एक कमरे बंद करके लात-घूसों से जमकर खातिरदारी कर दी। यह मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी से सामने आया है। ग्रामीणों द्वारा दूल्हे की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 

अमेठी। दहेज़ में बुलेट मोटरसाइकिल मांगना एक दूल्हे को मंहगा पड़ गया। इससे नाराज ग्रामीणो ने दूल्हे को एक कमरे बंद करके लात-घूसों से जमकर खातिरदारी कर दी। यह मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी से सामने आया है। ग्रामीणों द्वारा दूल्हे की पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

खाने की रस्म में की डिमांड

जानकारी के अनुसार जायस कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा केसरिया सलीमपुर में 17 मई को बारात रायबरेली के रोखा गांव से आई थी। दूल्हा मोहम्मद आमिर पुत्र इमरान की, हंसी खुशी निकाह की रस्म अदा की गई और बारातियों ने दावत खाई।

आरोप है कि दूल्हे ने खाने की रस्म के दौरान बाइक की जगह बुलेट की डिमांड रख दी, लड़की के पिता ने उसकी यह डिमांड भी मान ली और बुकिंग होते ही बुलेट गाड़ी देने को राजी हो गए। लेकिन दूल्हा व उसका पिता अड़ गए कि बुलेट के साथ ही विदाई होगी। बात इतनी बढ़ी की ग्रामीणों ने दूल्हे को बंधक बनाकर जमकर पीटा।

दुल्हन ने जाने से किया इंकार

विवाद के बीच जब दूल्हन को इसकी जानकारी हुई तो उसने यह कहते हुये ससुराल जाने से इंकार कर दिया कि वह दहेज लोभियों के घर नही जायेगी।

7 लोगो पर केस दर्ज

सूचना पाकर जायस पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे व उसके पिता को थाना पकड़ कर ले गई। कोतवाली में दोनों पक्षों में घंटों वार्ता चली, अंत में हल न निकालने पर दूल्हे ने तलाक लिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दूल्हा और उसके पिता समेत 7 लोगों के विरूद्ध केस दर्ज किया है।

Next Story