उत्तरप्रदेश

UP Bomb Threat: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, बम से उड़ाने का मिला पत्र

UP Bomb Threat: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, बम से उड़ाने का मिला पत्र
x
UP Bomb Threat: उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री को बंम से उड़ाने का मिला पत्र।

UP Latest News: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi AdityaNath) को जान से मारने की धमकी लिखा हुआ पत्र सामने आने के बाद यूपी प्रशासन में खलबली मच गई है। खबरों के अनुसार जो पत्र सामने आया है उसमें सीएम योगी (CM Yogi) को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

बैग में मिला पत्र

जानकारी के तहत लखनऊ के आलमबाग इलाके में रहने वाले देवेंद्र तिवारी के घर पर एक बैग में धमकी भरी चिट्ठी मिली है, जिसमें सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। दरअसल देवेंद्र सामाजिक कार्यकर्त्ता है और उन्होने अवैध बूचड़खानों (illegal Slaughter Houses) के खिलाफ कोर्ट में केस (Court Case) दायर किया है।

ऐसे लिखा गया है पत्र

खबरो के अनुसार देवेंद्र के घर पर मिले पत्र जो बाते सामने आई है उसमें लिखा गया है कि बाकी लोगो की गर्दन काटी है, सीएम योगी और देवेंद्र को बम से उड़ाएंगे। चिट्ठी में लिखा है कि अवैध बूचड़खानों के खिलाफ केस करने से एक विशेष समुदाय के लोगों का रोजगार बंद हो गया है। इसके अलावा लिखा है कि ओवैसी और मौलाना मदनी को तुम लोगों ने रुलाया है, इसलिए उनके आंसुओ का हम बदला लेंगे।

मामला दर्ज

पत्र सामने आने के बाद सीएम की सुरक्षा में लगे अधिकारी जहाँ अलर्ट हो गए है वही पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ज्ञात हो कि सीएम योगी को इससे पहले भी बम के हमले की धमकी मिली थी। यह धमकी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के व्हाट्सएप पर भेजे एक मैसेज के जरिए दी गई थी। मिल रही धमकियों के चलते पुलिस की खूफिया एजेंसी भी अब सक्रिय हो गई है। जिससे धमकी देने वालों को उनके असली मुकाम तक पहुँचाया जा सकें।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story