उत्तरप्रदेश

UP: तालाब में नहाते समय डूब गए एक ही परिवार के 3 बच्चे, परिवार पर टूटा गम का पहाड़

Sandeep Tiwari
15 Oct 2021 2:35 AM GMT
Balaghat News
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में तालाब में नहाते समय डूब गए एक ही परिवार के 3 बच्चे।

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के 3 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। नहाने के दौरान तीनों बच्चे गहरे पानी में चले गए और वहां से बाहर नहीं निकल पाए। तालाब में मौजूद गांव के लोगों ने इस हादसे की सूचना बच्चों के परिजनों के साथ ही पुलिस को दी गई।

बरुआ गांव में हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के बरुआ (Barua) गांव में मातम पसर गया। एक ही परिवार के तीन बच्चे तालाब में डूब जाने से मौत हो गई। बताया जाता है कि बरुआ गांव के रहने वाले राजकुमार के पुत्र अनुराग उम्र 10 वर्ष, भतीजा गोपाल 8 वर्ष तथा भांजा पवन उम्र 12 वर्ष तालाब मे नहाने गए हुए थे। नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में चले गए और वही डूबने लगे।

तालाब किनारे रहे ग्रामीणों ने दी सूचना

जिस वक्त क्या हादसा हुआ तालाब के किनारे कुछ लोग मौजूद थे। उन्होंने घटना की जानकारी बच्चों के परिजनों को देते हुए पुलिस को भी दी। मौके पर पहुंचे बच्चों के परिजन उनकी तलाश में जुट गए। इसी दौरान पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। काफी खोजबीन के बाद बच्चों का शव बरामद कर लिया गया।

गांव में पसरा मातम

3 बच्चों की एक साथ मौत होने पर गांव में मातमी माहौल निर्मित हो गया। जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे बच्चों को परीक्षण के पश्चात डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद चारों ओर रोने की चित्कार सुनाई देने लगी। परिजनों को इस बात का पश्याताप है कि अगर वह तालाब के पास मौजूद होते तो इतना बड़ा हादसा न होता। बच्चे जल्दी ही वापस आने को कह कर तालाब पहुंचे और नहाने लगे थे।

Next Story
Share it