उत्तरप्रदेश

UP 29 September 2023 High Court Holiday: 29 सितंबर को हाईकोर्ट में अवकाश को लेकर Latest Update

MPTET Exam 2023 High Court News
x
Uttar Pradesh 29 September 2023 High Court Holiday: सितम्बर के महीने में कई तरह के त्योहारों के चलते स्कूल, कॉलेज सहित कोर्ट में भी छुट्टी का ऐलान किया गया है.

UP 29 September 2023 High Court Holiday | Uttar Pradesh 29 September 2023 High Court Holiday | 29 september 2023 ko kya hai: सितम्बर के महीने में कई तरह के त्योहारों के चलते स्कूल, कॉलेज सहित कोर्ट में भी छुट्टी का ऐलान किया गया है. इलाहबाद के हाईकोर्ट और इसकी लखनऊ बेंच में भी 29 सितंबर को अवकाश घोषित कर दिया गया है.

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार रजिस्ट्रार जनरल राजीव भारती की अधिसूचना के अनुसार इस अवकाश के बदले 16 दिसंबर (शनिवार) को कार्य दिवस घोषित किया गया है।

गौरतलब है कि हाईकोर्ट व लखनऊ बेंच में 28 सितंबर को बारावफात का अवकाश है। गुरुवार व शुक्रवार को अवकाश होने से हाईकोर्ट और इसकी लखनऊ बेंच में लगातार चार दिन छुट्टी रहेगी।

यही नहीं इलाहबाद होइ कोर्ट ने अधिवक्ता संघ का चुनाव 13 अक्टूबर से कराने के निर्देश दिए है. कोर्ट ने आदेश दिया है की निष्पक्ष चुनाव को ध्यान में रखा जाये. इलाहबाद होइ कोर्ट ने ये भी कहा है की कोई भी स्थिति बिगड़ने पर पुलिस का सहारा लिया जाये.

Next Story