उत्तरप्रदेश

बेकाबू ट्रक ने टैम्पों को मारी जबदस्त टक्कर, 6 की मौत

Manoj Shukla
25 Aug 2021 4:03 PM GMT
बेकाबू ट्रक ने टैम्पों को मारी जबदस्त टक्कर, 6 की मौत
x
एक बेकाबू ट्रक ने टैम्पों को जबदस्त टक्कर मार दी। जिससे टैम्पो सवार 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनाका खिच गया।

उत्तर प्रदेश। प्रदेश के बदायूं-आंवला रोड में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिससे क्षेत्र में सनाका खिच गया। यह घटना गुरूवार की दोपहर हुई। जहां एक बेकाबू ट्रक ने टैम्पों को जबदस्त टक्कर मार दी। जिससे टैम्पो सवार 6 लोगों की मौत हो गई। जिसमें मां-बेटी सहित 4 लोग शामिल हैं। इस घटना में एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल हुआ है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर टैम्पों ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस शव के पीएम की तैयारी कर रही है। घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों लगी तो वह बेहद गमगीन हो उठे और आनन-फानन में अस्पताल पहुंचे।

घटना के संबंध में बताया गया है कि कुंवरगांव से टैम्पो सवार बदायूं की ओर जा रहे थे, इसी दरम्यान कोयले से लदे ट्रक ने टैम्पों को टक्कर मार दी। टैम्पों को टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपना संतुलन खो बैठा और सड़क के नीचे जाकर खेत में पलट गया। इस दुर्घटना की जानकारी स्थानीय लोगों को पुलिस ने दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। तो वहीं मृतकों को शव को निकालकर पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के परिजनों को लगी सभी अस्पताल परिसर पहुंचे। पूरा अस्पताल परिसर में चीख-पुकार मची रही। पुलिस ने मृत परिजनों के शव पीएम उपरांत परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं।

ये हुए मृत

इस सड़क दुर्घटना में प्रेमलता 55 वर्ष पत्नी डोरीलाल निवासी वार्ड संख्या पांच कस्बा कुंवरगांव, सपना पत्नी गजेंद्र व सपना की 5 वर्षीय बेटी काव्या निवासीगण नकटिया, बरेली समेत टेंपो चालक बुंदी 40 वर्ष निवासी गांव बनेई, मुनेशपाल 30 वर्ष निवासी गांव हुसैनपुर के अलावा मुरारी 35 वर्ष निवासी कुंवरगांव की मौत हुई है।

Next Story