उत्तरप्रदेश

यूपी में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

Manoj Shukla
23 July 2021 9:11 PM GMT
यूपी में दर्दनाक हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत
x
प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर ब्लॉक में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें पिता-पुत्र सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की शाम हुई है। 

उत्तर प्रदेश। प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के मिर्जापुर ब्लॉक में एक दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें पिता-पुत्र सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा शुक्रवार की शाम हुई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि एक कार ने बाइक एवं मोपेड को टक्कर मार दी। जिससे बाइक एवं मोपेड पुल के नीचे पत्थर में जा गिरी। इस दुर्घटना में पिता, दो पुत्र सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सभी शव को पीएम के लिए भेजा हैं।

रिश्ते के लिए जा रहा था परिवार

खबरों की माने तो इस दर्द-विदारक दुर्घटना का शिकार परिवार बेटे के लिए रिश्ते देखने जा रहा था। जैसे ही यह परिवार कोला पुल के पास पहुंचा यह हादसा हो गया। बाइक में राजेन्द्र व उनका बेटा अनिल व जितेन्द्र बैठे हुए थे। जबकि दूसरी मोपेड थी। जिसमें राजेन्द्र का बेटा मनोज व उसका ससुर दिवारीलाल व एक अन्य अशोक सवार थे।

ये सभी जैसे ही कोला पुल पर पहुंचे तभी जलालाबाद की ओर से आ रही कार से बाइक व मोपेड की टक्कर मार दी। इस टक्कर से बाइक एवं मोपेड सवार पुल के नीचे जा गिरे। पुल के नीचे पत्थर थे। जिसकी वजह से राजेन्द्र, मनोज, दिवारीलाल, अशोक व जितेन्द्र की मौत हो गई।

Next Story
Share it