उत्तरप्रदेश

Mainpuri Road Accident: यूपी के मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के घर में घुसा ट्रक 4 की मौत, 5 घायल

Mainpuri Road Accident: यूपी के मैनपुरी में दर्दनाक हादसा, रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के घर में घुसा ट्रक 4 की मौत, 5 घायल
x
Mainpuri Road Accident: हादसे में ट्रक ड्राइवर और परिचालक की भी मौत हो गई है।

Mainpuri Road Accident: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (UP Mainpuri) में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर (Retired Sub-Inspector) समेत चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह हादसा सोमवार देर रात हुआ है। बताया जाता है कि लगा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने मकान में जा घुसा। जिसमें घर के अंदर सो रहे लोगों पर मौत बनकर 2 टायर ट्रक असमय काल के गाल में समा गए। वहीं ट्रक चालक और परिचालक की भी मौत होनी बताई जा रही है। हादसे की जानकारी के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में जुटा हुआ है। घायलों को निकाला कर अस्पताल भेज दिया गया है।

कहां का है मामला

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के कुर्बानी थाना अंतर्गत खरिया पीपल गांव में सोमवार की रात सरिया से लदा हुआ ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक मकान में घुस गया। बताया जाता है कि वह घर रिटायर्ड उपनिरीक्षक विश्राम सिंह का है। जब यह हादसा हुआ सभी लोग घर में सो रहे थे। किसी को जानने समझने का कोई मौका ही नहीं मिला।

इनकी हुई मौत

इस हादसे में रिटायर्ड उपनिरीक्षक विश्राम सिंह, उनकी पत्नी विनोद कुमारी, ट्रक चालक कविंद्र निवासी रुद्रपुर, परिचालक अंकित निवासी कुंदरकोट अहिरवां की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं करीब 5 लोग घायल हैं।

घायलों में ज्यादातर ट्रक में सवार लोग बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार ट्रक में करीब 6 लोग सवार थे। जिसमें से चालक और परिचालक की मौत हो गई है चार अन्य लोग घायल हुए हैं।

प्रशासन मलबे के नीचे दबे घायलों को जेसीबी के माध्यम से मलबा हटाकर निकलवाया और अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया है। मलबे में भी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Next Story