उत्तरप्रदेश

हाथ में तिरंगा झंडा, गले मे फांसी का फंदा लगाकर टावर में चढ़ा युवक, करता रहा ऐसी हरकते...

हाथ में तिरंगा झंडा, गले मे फांसी का फंदा लगाकर टावर में चढ़ा युवक, करता रहा ऐसी हरकते...
x
Fatehpur Shekhawati Town Churu Bus Stand के सामने रविवार दोपहर को एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया।

Fatehpur Shekhawati Town Churu Bus Stand के सामने रविवार दोपहर को एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया। अपने साथ तिरंगा झंडा लेकर गया था, जिसे सबसे ऊपर बांधने के बाद रस्सी को गले में बांध कर बैठा रहा। हालांकि ढाई घंटे की मशक्कत के बाद डिफेंस की टीम ने 5 बजे युवक को नीचे उतार लिया।

युवक दोपहर करीब 1 बजे मोहल्लें पहुंचा और पास बने ऊंचे टावर की चोटी पर चढ़ गया. इस दौरान युवक हाथ में झंडा और गले में फांसी का फंदा लगा रखा था. करीब पांच घंटे तक टावर पर इधर से उधर घूमता रहा. फिलहाल, पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया है और पूछताछ की है.

युवक का कहना था कि नाबालिग से रेप के झूठे में मामले में फंसाकर पुलिस द्वारा परेशान किया जा रहा है। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा समझाइश कर युवक को उतारने का प्रयास किया जा रहा है।

मामला शहर के चूरू रोड़ के वार्ड 52 के मक्का मस्जिद के सामने का है. कुम्हारों की गली के पास एक युवक दोपहर 1 बजे मोबाइल टावर पर चढ़ गया. करीब पांच घंटे तक टावर पर इधर से उधर घूमता रहा. इस दौरान वह टावर पर लगा बल्ब का कवर तोड़कर नीचे फेंक दिया. युवक को टावर पर चढ़ा देख आस-पास के दुकानकारों और लोगों की भीड़ लग गई.

Next Story