उत्तरप्रदेश

Tablighi Jamaat वालों के नाटक, डॉक्टरों से बोले- दवा नहीं खाएंगे, Allah बचाएगा

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:18 AM GMT
Tablighi Jamaat वालों के नाटक, डॉक्टरों से बोले- दवा नहीं खाएंगे, Allah बचाएगा
x
Tablighi Jamaat वालों के नाटक लगातार जारी है, डॉक्टरों से बोल रहें हैं की वे दवा नहीं खाएंगे, Allah बचाएगादेश कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होकर

Tablighi Jamaat वालों के नाटक लगातार जारी है, डॉक्टरों से बोल रहें हैं की वे दवा नहीं खाएंगे, Allah बचाएगा

देश कोरोना वायरस के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है, लेकिन Tablighi Jamaat वाले परेशानी बढ़ा रहे हैं। देश के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती Tablighi Jamaat के लोगों ने अब नया नाटक शुरू कर दिया है। कानपुर से खबर है कि कोरोना वायरस संक्रमित Tablighi Jamaat के मरीजों ने दवा खाने से इनकार कर दिया है। जबकि शिमला में मरीज कह रहें हैं की Allah बचाएगा।

5 April को सिर्फ लाइट बंंद करें, TV, AC, Refrigerator नहीं, सरकार ने दूर की सभी आशंकाएं

Tablighi Jamaat वाले कह रहे हैं कि उन्हें सिर्फ खाना और पानी ही दिया जाए। इस तरह कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित तब्लीगी जमात के ये चार मरीज डॉक्टरों के लिए संकट बन गए हैं। पहले डॉक्टरों और नर्सों के साथ बदसलूकी की और अब दवाएं खाने से इनकार कर रहे हैं। त्रस्त अस्पताल प्रशासन ने सीएमओ को रिपोर्ट भेजी है।

यूपी में आज कोरोना वायरस के कुल 52 नए मरीज मिले। इसमें करीब 40 ऐसे हैं जो तब्लीगी जमात में शामिल होकर यूपी लौटे हैं। अब कुल मरीजों की संख्या 234 हो गई है और इसमें तब्लीगी जमात के कुल 94 लोग हैं।

बता दें, डॉक्टरों और नर्सों से बदसलूकी करने वालों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी चेतावानी दी है। सीएम योगी का कहना है कि जो लोग ऐसा करेंगे, उनके खिलाफ रासुका लगाई जाएगी।

शिमला में बोले, Allah बचाएगा

वहीं हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एसआर मरडी ने कहा है कि शिमला में भर्ती Tablighi Jamaat के कुछ लोग कह रहे हैं कि हमें Allah ही बचाएगा। इस तरह वे निर्देशों का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि अब तक दिल्ली से लौटे तब्लीगी जमात से जुड़े 257 लोगों की पहचान की गई और सभी क्वारंटाइन पर हैं। अब तब्लीगी जमात के लोगों के खिलाफ 15 एफआईआर कर 41 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुए हैं।


Next Story
Share it