उत्तरप्रदेश

कलयुगी बेटे का मां पर टूटा कहर, चप्पल से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

कलयुगी बेटे का मां पर टूटा कहर, चप्पल से की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल
x
Amroha Viral Video / अमरोहा वायरल वीडियो न्यूज़ । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की चप्पलों से पिटाई कर दी। बेटे के इस हरकत को देखने वाले लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Amroha Viral Video / अमरोहा वायरल वीडियो न्यूज़ । उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की चप्पलों से पिटाई कर दी। बेटे के इस हरकत को देखने वाले लोगों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

जिस पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पता चला है कि बेटे ने मां की चप्पल से पिटाई करने के बाद उसे घर से निकाल दिया था। जिस ने भी इस घटना को देखा वह अचंभित रह गया। लोगों ने बेटे की घोर निंदा की है।

पुलिस ने दी जानकारी

गजरौला पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी युवक नन्हे प्रजापति बिजोरा का रहने वाला है। वह औद्योगिक क्षेत्र गजरैला में रहकर काम करता था। उक्त आरोपी युवक द्वार मारपीट करने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ।

जिसके बाद पता लगाया गया और आरोपी को गिरफतार कर लिया गया है। आरोपी ने मानवता को शर्मसार करने वाला काम किया है। ऐसे में उसे माफ नहीं किया जा सकता। पुलिस का कहना है कि अरोपी को न्यायालय में पेश किया जायेगा। जहां से उसे उचित दंड मान्यनीय विद्वान न्यायाधीष द्वारा सजा दी जायेगी।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story