उत्तरप्रदेश

सीतापुर: 12वीं के स्टूडेंट ने प्रिंसिपल को नमस्ते किया फिर गोली मार दी, एक दिन पहले प्राचार्य ने डांटा था

सीतापुर: 12वीं के स्टूडेंट ने प्रिंसिपल को नमस्ते किया फिर गोली मार दी, एक दिन पहले प्राचार्य ने डांटा था
x
Sitapur 12th Student Shot School Principal: यूपी के सीतापुर में 12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल को गोली मारी

सीतापुर गोलीकांड: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक 12वीं के छात्र ने प्रिंसिपल को गोली मार दी. आरोपी स्टूडेंट ने पहले प्राचार्य को नमस्ते किया और बैग से तमंचा निकालकर तीन राउंड सीने में दाग दिया। चौथी गोली मारने के लिए जैसे वो तमंचा लोड करने लगा इतने में ही स्कूल स्टाफ मौके पर पहुंच गया और आरोपी भाग निकला।

सीतापुर में छात्र ने प्राचार्य को गोली मारी

घटना सीतापुर के सदरपुर थाना क्षेत्र आदर्श राम स्वरुप इंटर कॉलेज की है. शनिवार सुबह 8:30 बजे आदर्श राम स्वरुप इंटर कॉलेज के प्राचार्य राम स्वरुप वर्मा अपने ऑफिस में बैठे थे. तभी आरोपी छात्र गुरविंदर सिंह कौर उनके कमरे में गया और प्रिंसिपल को नमस्ते किया। इसके बाद उसने अपने बैग से तमंचा निकाला और तीन राउंड गोलियां प्राचार्य के सीने में उतार दीं. जैसे ही वह चौथी गोली फायर करने के लिए तमंचे को लोड करने लगा इतने में ही अन्य टीचर्स वहां पहुंच गए और आरोपी स्टूडेंट गुरविंदर सिंह कौर भाग गया

बताया गया है कि शक्रवार को आरोपी गुरविंदर सिंह कौर स्कूल में किसी के साथ मारपीट कर रहा था, उसे प्रिंसिपल ने ऐसा करते देखा तो फटकार लगाई और एक थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद वह उनसे नाराज हो गया और थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रिंसिपल को मौत के घाट उतारने की प्लानिंग बनाई।

आरोपी ने कहा था कल प्रिंसिपल को गोली मरूंगा

इस वारदात के बाद स्कूल के स्टाफ ने बताया कि जब प्रिंसिपल ने उसे डांटा था और जब वो बाहर आया तो तो उसने मुझसे गुस्से में कहा था ''आज प्रिंसिपल ने मुझे थप्पड़ मारा, कल मैं उसे गोली मरूंगा''

पुलिस ने दूसरे स्टूडेंट को पकड़ लिया

सीतापुर में स्कूल प्रिंसिपल को गोली मारने वाले 12वीं के स्टूडेंट गुरविंदर सिंह कौर को तो पुलिस नहीं पकड़ पाई, मगर एक दिन पहले जिस राहुल नाम के लड़के से उसकी लड़ाई हुई थी उसे पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया। आरोपी गुरविंदर सिंह कौर का परिवार भी फरार हो गया है. उसके पिता किसान हैं और वो अपने परिवार का एकलौता बेटा है.

प्रिंसिपल की हालत नाजुक

गोली लगने के बाद प्रिसिंपल को लखनऊ के लिए रेफर किया गया है. उनके सीने में तीन गोलियां लगी हैं. और हालत नाजुक बताई जा रही है.

Next Story