उत्तरप्रदेश

Pilibhit Bus-DCM Accident: पीलीभीत में दिल दहला देने वाला हादसा, 6 लोगों की घटनास्थल पर मौत, बस से टकराई डीसीएम

Pilibhit Bus-DCM Accident: पीलीभीत में दिल दहला देने वाला हादसा, 6 लोगों की घटनास्थल पर मौत, बस से टकराई डीसीएम
x
Lakhimpur Kheri Pilibhit Bus-DCM Accident: लखीमपुर खीरीमें बुधवार को दिल दहला देने वाला एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया।

Lakhimpur Kheri Pilibhit Bus-DCM Accident News In Hindi: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में बुधवार को दिल दहला देने वाला एक बड़ा हादसा (Accident) हो गया। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हैं। कई घायलों की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है। ऐसे में माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। सूचना के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुटा हुआ है।

बुधवार सुबह हुआ हादसा

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) जिले के पीलीभीत (Pilibhit) बस्ती के पास स्थित खमरिया पुल पर बस और डीसीएम की आमने सामने टक्कर हो गई (Khamaria Pull Bus-DCM Accident) । यह हादसा बुधवार सुबह हुआ है। बस में सवार सभी यात्रियों को चोट पहुंची है। जबकि पीछे बैठे कुछ यात्री ही सुरक्षित बचे हुए हैं।

पता चला है कि बस धौराहरा से लखीमपुर खीरी की ओर जा रही थी। लेकिन डीसीएम किस दिशा से आ रही थी इसकी जानकारी नहीं हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस वाहनों के संबंध में जानकारी एकत्र करते हुए पुलिस के कुछ जवान तैनात कर दिए हैं।

दर्जनों घायल, छह की मौत

इस भीषण हादसे में 6 लोगों के मौत की पुष्टि हुई है। जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है। वहीं बताया गया है कि एक दर्जन से ज्यादा बस में सवार यात्री घायल हुए हैं। हादसा बुधवार सुबह सुबह हुआ है।

बताया जाता है कि बस में हादसे के बाद चारों ओर चीख-पुकार सुनाई देने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम दोनों गाड़ियों में फंसे लोगों को अस्पताल भेजने के लिए कई एंबुलेंस को लगाया गया। समय रहते प्रशासन ने घायलों को उपचार उपलब्ध करवाने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटी हुई है।

कई घायल गंभीर

जानकारी के अनुसार इस हादसे में घायल एक दर्जन से ज्यादा यात्री अस्पताल पहुंचाए गए हैं। जिनमें से कुछ यात्रियों की हालत गंभीर है। ऐसे में मरने वालों की संख्या में इजाफा हो सकता है।

Next Story