उत्तरप्रदेश

Shahjahanpur: न्यायालय की तीसरी मंजिल में वकील की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Shahjahanpur: न्यायालय की तीसरी मंजिल में वकील की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार
x
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में न्यायालय की तीसरी मंजिल में वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Shahjahanpur Court Golikand: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में सीजेएम आफिस गये एक वकील की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी। वकील न्यायालय की तीसरी मंजिल में स्थापित रिकार्डरूम गये हुए थे। तभी किसी ने उन्हे पीछे से सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया। जिस वक्त यह हादसा हुआ वहां कोई मौजूद नही था। घटना के बाद पहुंची पुलिस ममाले की छानबीन कर रही है।

सुबह हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के सदर बाजार थाना क्षेत्र में स्थित सीजेएम आफिस में सुबह 11 बजे के करीब अज्ञात आरोपी ने वकील भूपेन्द्र सिंह उम्र 60 वर्ष को गोली मार दी। बताया जाता है कि जिस समय यह वारदात हुई उस समय न्यायालय की तीसरी मंजिल में स्थित रिकार्ड रूम में कोई नहीं था।

सिर में मारी गोली

हादसे के वक्त आफिस में केई मौजूद नही था। वारदात की जानकारी क्लर्क के आने के बाद हुई। क्लर्क जब आफिस में पहुचा तो वह वकील भूपेन्द्र सिंह को जमीन पर पडा़ देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुचीं पुलिस ने शव देखने पर पता चलता है कि किसी ने पीछे उनके सिर पर गोली मारी थी।

जांच में जुटी पुलिस

हत्या के पीछे की वजह तलाशने में पुलिस लगी हुई है। सुबह-सुबह की वारदात होने से किसी ने आरोपी को नही देखा। वह घटना कारित करने के बाद आराम से निकल गया। पुलिस आरोपी की तालाश में सीसीटीव्ही के फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस के सामाने कई सवाल

हत्या की इस वारदात को सुलझाने में लगी पुलिस के सामने कई सवाल है। पुलिस पता लगाने में जुटी है कि आखिर वकील की हत्या के पीछे क्या कारण हो सकते हैं। हत्या करने वाले को यह पता था कि कहां भीड कम होती हैं। ऐन वक्त पर वकील के पीछे हत्यारा कैसे पहुंंच गया। वहीं माना जा रहा है कि सीसीटीव्ही फुटेज आने के बाद कुछ सुराग अवश्य मिलेगा।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story