उत्तरप्रदेश

SDM Jyoti Maurya Controversy: आलोक मौर्य के समर्थन में राजस्थानी सिंगर ने गाया गाना, हो रहा VIRAL

SDM Jyoti Maurya News
x
SDM Jyoti Maurya News: उत्तर प्रदेश में इन दिनों एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच चल रहा विवाद प्रदेश की सीमा पार कर दूसरे प्रदेशों में भी पहुंच चुका है।

SDM Jyoti Maurya News: उत्तर प्रदेश में इन दिनों एसडीएम ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच चल रहा विवाद प्रदेश की सीमा पार कर दूसरे प्रदेशों में भी पहुंच चुका है। किसी के द्वारा एसडीएम ज्योति मौर्य का समर्थन किया जा रहा है तो कोई उनके पति के साथ खड़ा है। ज्यादातर लोग आलोक मौर्य के समर्थन में है। राजस्थान के सिंगर इस मामले को लेकर एक गाना गाया है। उस गाने में आलोक मौर्य को न्याय दिलाने की बात कही गई है साथ में इसके लिए योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से भी गुहार लगाई गई है।

वायरल है राजस्थानी सॉन्ग

इन दिनों सोशल मीडिया में एक राजस्व के साथ वायरल हो रहा है राजस्थानी सॉन्ग को भीलवाड़ा के सिंगर जगदीश गुर्जर गोरसिया और चंदा प्रजापत ने गाया है। गाने में ज्योति के आलोक को धोखा देने का जिक्र किया गया है जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ से आलोक को न्याय दिलाने की बात कही गई है।

इस गाने में ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के बीच चल रहे विवाद का लगभग वर्णन किया गया है। कहा गया है कि आलोक ने अपनी पत्नी को पढ़ाया लिखाया और उन्हें एसडीएम बनाया। अब ज्योति अपने पति को उनके त्याग और सहयोग के बदले उनसे बेवफाई कर रही हैं। यह सब ठीक नहीं है। सॉन्ग में अपील करते हुए कहा गया है कि सभी महिलाएं एक जैसी नहीं होती। गाने में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से एसडीएम ज्योति मोर को पद से हटाने की अपील की गई है।

मामले पर एक नजर

यह पूरा मामला एक मध्यमवर्गीय परिवार से जुड़ा हुआ है।जिसमें ज्योति मौर्य का मायका पक्ष ज्योति के शादी लायक होने पर विवाह कर देता है। विवाह आलोक मौर्य के साथ होती है। जब शादी होती है उस समय आलोक मौर्य सफाई कर्मी की नौकरी में रहते हैं। सरकारी कर्मचारी होने विवाह हो जाता है। लेकिन विवाह के पश्चात ज्योति मौर्य पति से आगे की पढ़ाई जारी रखने कंपटीशन की तैयारी के लिए कहती है। आलोक मौर्य प्रयागराज जिले की एक कोचिंग में रखकर तैयारी करवाते हैं।। पूरा खर्चा भान करते है। लेकिन अब ज्योति मौर्य एसडीएम बनने के बाद पति को दरकिनार कर किसी अधिकारी के चक्कर में है।

Next Story