उत्तरप्रदेश

School Close in UP: 2 दिन सभी स्कूल बंद करने का ऐलान, कलेक्टर ने लगाई धारा-144, आदेश जारी

School Close in UP: 2 दिन सभी स्कूल बंद करने का ऐलान, कलेक्टर ने लगाई धारा-144, आदेश जारी
x
School Close in Uttar Pradesh | School Close in Noida | Section-144 in Noida | Noida Me Lagi 144 Dhara: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में सरकारी, निजी स्कूल, सीबीएसई, आईसीएसई और यूपी बोर्ड के सभी स्कूल बंद रहेंगे.

School Close in Uttar Pradesh | School Close in Noida | Section-144 in Noida | Noida Me Lagi 144 Dhara: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में सरकारी, निजी स्कूल, सीबीएसई, आईसीएसई और यूपी बोर्ड के सभी स्कूल बंद रहेंगे. 1 से 12वी तक के बच्चो का स्कूल बंद करने का ऐलान किया गया है. 21 और 22 सितंबर को जिले के सभी तरह के स्कूल बंद रहेंगे। जारी आदेश में कहा गया है की सभी स्कूले नियमो का पालन करे. किसी भी तरह की कोई लापरवाही न की जाये.

इसलिए लिया गया फैसला School Close in UP

दरअसल जिले में स्कूल की छुट्टी और धारा 144 इसलिए लगाई जा रही है क्योकि मोटो जीपी (Moto GP Bharat) और यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो (UP International Trade Show) के आयोजन होने जा रहे है. ऐसे में जिले में बढ़ती भीड़ को देख ये कदम उठाया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक रुट भी डायवर्ड किए जायेंगे. साथ ही जिले की सुरक्षा-व्यवस्था को देखते हुए 21 सितंबर दोपहर दो बजे के बाद और 22 सितंबर को पूरे दिन स्कूलों में अवकाश रहेगा।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में CRPC की धारा 144 लागू कर दी गई है. ट्रेड शो 21 से 25 सितंबर तक और ग्रेटर नोएडा में 22 से 24 सितंबर तक बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में मोटोजीपी भारत का आयोजन होना है.

Next Story