उत्तरप्रदेश

Sasur Bahu Affair: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में ससुर और बहु कर रहे थे ऐसा काम, पुलिस पहुंची तो खड़े हो गए रोंगटे

Sasur Bahu Affair
x

Sasur Bahu Affair

Sasur Bahu Affair: पुलिस की छापामार कार्रवाई में एक साथ 10 लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये। बदायूं पुलिस ने बस स्टैण्ड के सामने अजंता होटल में कार्रवाई की.

Sasur Bahu Affair: पुलिस की छापामार कार्रवाई में एक साथ 10 लोग आपत्तिजनक हालत में पकड़े गये। बदायूं पुलिस ने बस स्टैण्ड के सामने अजंता होटल में कार्रवाई की। इस कार्यवाही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें बहू के सामने ससुर को अपना सर नीचे करना पड़ा है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ससुर ने ऐसा कौन सा कार्य किया जिससे उसे अपनी बहू के सामने ही सिर झुकाने के लिए मजबूर होना पड़ा। इससे जुड़ा हुआ पूरा मामला जाने।

पुलिस ने की छापामार कार्यवाही

बदायूं बस स्टैंड के सामने संचालित इस होटल में अवैध धंधे की सूचना पुलिस को प्राप्त हो रही थी। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार को छापामार कार्रवाई की। इस कार्यवाही में कई महिला और पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। पुलिस ने अजंता होटल के मैनेजर पर कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं होटल मालिक की तलाश की जा रही है। अन्य पकड़े गए महिला पुरुषों को निजी मुचलके के पर छोड़ा गया है।

जब ससुर की नजरें हो गई नीचे

बताया गया है कि इस कार्यवाही में एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति किसी गैर महिला के साथ पकड़ा गया। उसे भी पुलिस उठा कर थाने ले आई। पूरी जानकारी के बाद पुलिस उसके घर फोन कर घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस थाने पहुंची अधेड़ पुरुष की बहू ने ससुर की जमानत ली। लेकिन उस समय ससुर की नजरें अपनी बहू से नजरें नहीं मिला पा रही थी। ससुर नीचे सिर किए हुए था।

बताया गया है कि होटल में मिले लोगों में पता चलता है कि एक महिला अपने प्रेमी के साथ आई थी। तो वही एक देवर अपनी भाभी को साथ में लेकर होटल में मौज मस्ती कर रहा था। एक महिला अपने पड़ोसी के साथ होटल में मजे कर रहे थी। तो वही पता चलता है कि एक महिला और पुरुष नजदीकी रिश्तेदार हैं और मजे करने होटल आए हुए थे।

वह बुजुर्ग पुरुष जो अपनी बहू से नजर नहीं मिला पाया वह भी अपनी करीबी महिला को साथ लेकर आया हुआ था। बताया गया है कि यह होटल इस धंधे के लिए काफी समय से बदनाम है।

Next Story