उत्तरप्रदेश

Sasur Bahu Affaire: ससुर बहु शराब पीते-पीते बनाते थे संबंध, जब सास ने रंगे हाथ पकड़ा तो...

Sasur Bahu Affair
x

Sasur Bahu Affair

Sasur Bahu Love Story: आजकल अवैध सम्बन्धो का सिलसिला देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है. पवित्र रिश्ते को बर्बाद और बदनाम करने में कुछ लोग कोई कसर नहीं छोड़ते है.

Sasur Bahu Affaire: आजकल अवैध सम्बन्धो का सिलसिला देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है. पवित्र रिश्ते को बर्बाद और बदनाम करने में कुछ लोग कोई कसर नहीं छोड़ते है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के झांसी से आया है. जहां ससुर और बहू दोनों एक साथ बैठकर पहले जाकर शराब पीते थे उसके बाद अवैध संबंध बनाते थे.

ये है पूरा मामला

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति दिल्ली में प्राइवेट नौकरी करता था. इस दौरान घर में कई महीनो से बहु और ससुर दोनों ही शराब पिया करते थे. फिर शराब के नशे में चूर होकर एक दूसरे के साथ संबंध बनाते थे. ये सिलसिला कई दिनों तक चला लेकिन इसकी भनक एक दिन सास को लग गई और घर में जमकर विवाद हुआ. इसके बाद नौकरी कर रहा पति घर आया और पत्नी को जमकर फटकार लगाई.

ससुर ने किया ऐसा हाल

बताते चले की यह पूरा मामला टोडीफतेहपुर थाने के एक गांव की है। दरअसल सास ने बताया की उसके पति की उसके साथ दूसरी शादी है. वो विधवा थी। उसका बेटा दिल्ली में काम करने चला गया। बेटे के दिल्ली चले जाने के बाद महिला का पति और बहू दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं।

सास द्वारा बताया गया कि उसे नींद की गोली खिलाकर उसके पति और बहू दोनों साथ में बैठकर शराब पीते थे और अवैध संबंध बनाते थे। यह बात पड़ाेसियों को पता चली तो धीरे-धीरे महिला तक पहुंची। एक दिन उसने अपने पति और बहू को आपत्तिजनकर हाल में पकड़ लिया। बात बढ़ने पर ससुर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Next Story